Rajasthan: Woman commits suicide by hanging two children

दो बच्चों को फांसी पर लटकाकर महिला ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला तीनों का शव

घटना कस्बे के सिंगोद खुर्द गांव की है जहां आज सुबह एक महिला अपने नाबालिग बेटे और बेटी के साथ कमरे में पंखे से लटकी मिली।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : December 14, 2021/3:39 pm IST

जयपुर। जयपुर जिले के चौमूं कस्बे में एक महिला ने अपने दो बच्चों को कथित तौर पर फांसी पर लटका कर खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

गोविंदगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक संदीप सारस्वत ने बताया कि घटना कस्बे के सिंगोद खुर्द गांव की है जहां आज सुबह एक महिला अपने नाबालिग बेटे और बेटी के साथ कमरे में पंखे से लटकी मिली।

यह भी पढ़ें: महिला टीचर शेयर कर बैठी खुद का न्यूड वीडियो.. छात्रों सहित कई लोगों ने देखा.. हटाईं गई टीचर

उन्होंने बताया कि महिला का पति आरएसी जयपुर में काम करता है और सोमवार को छुट्टी के बाद नौकरी पर लौटा था। मंगलवार सुबह जब महिला अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो ससुराल वालों ने दरवाजा तोड़ा तो तीनों को पंखे से लटका पाया।

यह भी पढ़ें:  ई-स्कूटर कंपनी सिंपल एनर्जी का आईआईटी-इंदौर के साथ टाइअप

सारस्वत ने बताया कि मृतकों की पहचान मनीषा सेठी (32), बेटी नम्रता (10) और काव्यांश (डेढ़ साल) के रूप में हुई है और प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि घरेलू विवाद के चलते महिला ने यह कदम उठाया है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रखा गया है।

यह भी पढ़ें:  घटना नहीं ‘पूर्व नियोजित साजिश’ थी लखीमपुर खीरी की घटना, SIT ने किया सनसनीखेज खुलासा