रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ के पोस्टर पर बकरी का खून छिड़का, प्रशंसकों ने इस हरकत से नाराज़ हुए सुपरस्टार

फिल्म के पोस्टर पर बकरी का खून छिड़कने की प्रशंसकों की हरकत से नाराज़ हुए रजनीकांत

Edited By: , September 14, 2021 / 08:42 PM IST

चेन्नई, 14 सितंबर । सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ के पोस्टर पर बकरी का खून छिड़कने की प्रशंसकों की हरकत को लेकर कड़ी नाराज़गी जताते हुए उसे बेहूदा करार दिया है। अखिल भारतीय रजनीकांत रसिकर मंदरम (फैंस क्लब) के प्रशासक और सुपरस्टार के करीबी माने जाने वाले वी एम सुधाकर ने इस घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि इसे लेकर उन्हें बेहद खेद है।

read more: मप्र में पीएम आवास योजना में भ्रष्टाचार के आरोपी अधिकारियों को मंच से ही निलंबित किया मुख्यमंत्री ने

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कथित तौर पर रजनीकांत के प्रशंसक माने जाने वाले कुछ लोगों को एक बकरी को मारते हुए और उसका खून फिल्म के पोस्टर पर छिड़कते हुए दिखाया गया है। प्रशंसकों की इस क्रूरता की घटना की व्यापक निंदा की गई है।

तमिलनाडु में रजनीकांत जैसे दिग्गज अभिनेता के प्रशंसकों द्वारा अपने पसंदीदा अभिनेता के कटआउट पर दूध डालना आम बात है, जिसे ‘पलाभिषेकम’ कहा जाता है। यह भगवान के लिए मंदिरों में किया जाता है। लेकिन, बकरी का खून छिड़कने की इस तरह की घटना पहली बार हुई है।

read more: कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 559 नए मामले सामने आए, 12 रोगियों की मौत

वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए सुधाकर ने एक बयान में कहा कि यह न केवल खेदजनक है बल्कि घोर निंदनीय भी है। उन्होंने कहा, ‘‘हम अनुरोध करते हैं कि किसी को भी इस तरह के घृणित कृत्यों में शामिल नहीं होना चाहिए।’’ ‘अन्नाथे’ का निर्देशन सिवा ने किया है और यह दीपावली के अवसर पर चार नवंबर को रिलीज होगी।