Raju Shrivasata is Having Fever for last seven days

Raju Srivastava Health Update: पिछले सात दिनों से वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव, अगले कुछ घंटे हैं बेहद अहम, जानिए अभी कैसी है उनकी तबियत

10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Edited By: , August 17, 2022 / 06:40 AM IST

Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव लगभग पिछले एक हफ्ते से खबरों में चल रहे हैं। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हाल ही में खबर आई थी कि उनकी तबीयत में धीर-धीरे सुधार हो रहा है, लेकिन वो अभी भी आईसीयू में वेंटिलेटर पर ही हैं। इसी बीच अब उनकी हेल्थ से जुड़ी एक और खबर सामने आई है।

घर में आ रही ये समस्याएं तो हो सकता है वास्तु का दोष, नजरअंदाज करने से हो सकते हैं कंगाल

वेटींलेटर पर हैं राजू

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव के हेल्थ से जुड़ी अब खबर आई है कि उन्हें तीन दिन से हल्का बुखार आ रहा है। डाक्टरों का कहना है कि बुख़ार न आए इसके लिए उन्हें दवा दी जा रही है, लेकिन बुख़ार का आना इस बात का भी संकेत है कि शरीर सामान्य व्यवहार कर रहा है, जो कि अच्छी खबर है। राजू अब भी वेंटिलेटर पर हैं, लेकिन उनके सपोर्ट के लिए लगाई गई मशीनों की संख्या पहले के मुकाबले कर दी गई है।

सात दिनों से नहीं आया होश

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवस्तव को अस्पताल में भर्ती किए हुए लगभग एक हफ्ते का समय हो गया है, लेकिन उन्हें अब भी होश नहीं आया है। हालांकि हार्ट और पल्स लगभग सामान्य ढंग से काम कर रही हैं। बताते चलें कि हाल में अपडेट आया थी कि डॉक्टर्स ने राजू के परिवारवालों से बातचीत कर किसी से भी उनकी मुलाकात पर रोक लगा दी है। उनसे अब कोई भी नहीं मिल सकता है। ये फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि जब से राजू अस्पताल में भर्ती हुए हैं तब से हमेशा उनके दोस्त, रिश्तेदार, चाहने वाले कोई न कोई उनसे मिलने आता रहता है जिससे राजू को इंफेक्शन का खतरा है और डॉक्टर्स उनके इलाज के बीच किसी भी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहते हैं। बहरहाल, सभी लोग उनकी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…