Rakhi sawant celebrating Ramadan

राखी का रमजान: रखा हैं 30 दिनों का रोजा, इफ्तार से पहले दुआ करती नजर आई राखी सावंत

राखी सावंत ने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से शादी कर ली थी. इसके साथ ही राखी ने एलान कर दिया था की वह अब मुस्लिम हो चुकी हैं.

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 03:33 PM IST, Published Date : March 26, 2023/3:33 pm IST

Rakhi sawant celebrating Ramadan: ड्रामा क्वीन राखी सावंत अब इस्लाम को पूरी तरह फॉलो करने लगी हैं। उसे इस साल के पवित्र महीने यानी रमजान का इंतज़ार था। उसने बताया था की वह रोजा रखेंगी। राखी सावंत ने उमराह की भी इच्छा जाहिर की हैं। इसके लिए पासपोर्ट और वीजा पाने की तैयारी भी शुरू कर दी हैं।

‘हम ललकारते है आपको, आप बोलकर दिखाए अडानी मेरा मित्र है‘, राज्यसभा सांसद रंजिता रंजन का बड़ा बयान

फिलहाल रोजा रखने की राखी सावंत की इच्छा पूरी हो गई हैं। रमजान के इस महीने में राखी का एक वीडियों भी सामने आया हैं जिसमे वह दूसरे रोजेदारों के साथ रोजा खोलने और इफ्तार की तैयारी करती नजर आ रही हैं। पास बैठे कोई इस्लामी विद्वान् उसे इफ्तार से पहले की दुआए भी पढ़ा रहा हैं। राखी सावंत ने वीडियों में पारम्परिक इस्लामिक सलवार पहन रखा हैं और सिर ढंका हुआ हैं।

फॉर्महाउस पर ऐसा काम करके करोड़पति बनी किसान की पत्नी, जब सच आया सामने तो उड़े सबके होश

Rakhi sawant celebrating Ramadan: बता दे की राखी सावंत ने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से शादी कर ली थी। इसके साथ ही राखी ने एलान कर दिया था की वह अब मुस्लिम हो चुकी हैं। हालांकि राखी और आदिल का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक पाया और आदिल उसके साथ मारपीट करने लगा। राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। राखी ने उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी जिसके बाद से आदिल जेल में हैं। वही राखी ने कहा था की वह अब पूरी तरह मुस्लिम बन चुकी हैं इसलिए इस साल वह रमजान पर रोजा भी रखेंगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers