'Ramcharitmanas has been written sitting in the mosque

‘मस्जिद में बैठकर लिखी गई है रामचरितमानस, यकीन नहीं तो देख लीजिए इतिहास उठाकर’ RJD विधायक ने बयान से मचा बवाल

RJD MLA Statement About Ramcharitmanas : वहीं अब रामचरितमानस को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। RJD के विधायक ने रामचरितमानस को लेकर बड़ा

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 02:49 PM IST, Published Date : June 17, 2023/2:49 pm IST

पटना : RJD MLA Statement About Ramcharitmanas : एक तरफ जहां पूरे देश में फिल्म आदिपुरुष को लेकर बवाल मचा हुआ। वहीं अब रामचरितमानस को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। RJD के विधायक ने रामचरितमानस को लेकर बड़ा बयान दे दिया। इस बायां के सामने आने के बाद से बवाल शुरू हो गया है। RJD रीतलाल यादवने भाजपा को घेरते हुए कहा कि आज लोग एक-दूसरे को लड़ाने में लगे हुए हैं। लोग राम मंदिर की चर्चा कर रहे हैं। इतिहास उठाकर देखिए कि रामचरितमानस मस्जिद में बैठकर लिखी गई। उस वक्त हमारा हिंदुत्व खतरे में नहीं था। जब इतने साल मुगलों ने राज किया, तब हिंदुत्व खतरे में नहीं था?

यह भी पढ़ें : ऐसी औलाद का क्या फायदा’ बोलकर रो पड़ीं सना खान, डिलीवरी से पहले ऐसा क्या हुआ? 

सभी मुस्लिम को भगा दो अपनी पार्टी से : रीतलाल यादव

RJD MLA Statement About Ramcharitmanas :  उन्होंने आगे कहा कि जब मुस्लिम लड़की ने भागवत कथा कही, तब किसी ने नहीं कुछ कहा। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि उस वक्त क्यों नहीं उसे देश से भगा दिया। राजद विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि आप सच्चा हिंदू बनने चाहते हैं तो अपने पार्टी से सभी मुस्लिमों को भगा दें। आपको तीन तलाक भी नहीं लाना चाहिए।

जनता में जाता है गलत संदेश : जदयू

RJD MLA Statement About Ramcharitmanas :  विधायक रीतलाल के इस बयान से सियासत गर्म हो गई है। जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि ऐसे बयानों का जनता में गलत संदेश जाता है। इनसे बचना चाहिए। धर्म लोगों का निजी मामला है।

यह भी पढ़ें : प्रभु श्री राम के ननिहाल से आई आदिपुरुष को लेकर प्रतिक्रिया, मुख्यमंत्री बोल- स्तरहीन है…

भाजपा ने कसा तंज

RJD MLA Statement About Ramcharitmanas :  इस मामले में भाजपा के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि दुनिया के सबसे पुरातन धर्म हिंदू सनातन धर्म के खिलाफ बोलना अज्ञानता का परिचायक है। रामचरितमानस पर बयानबाजी करने वाले पहले जानकारी प्राप्त करें। इसके अलावा, भाजपा नेता अरविंद सिंह ने भी नीतीश सरकार पर जुबानी हमला बोला है। अरविंद सिंह ने कहा कि तुलसीदास ने रामचरितमानस कहां लिखा, यह सब जानते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें