K Annamalai on Randeep Surjewala

K Annamalai on Randeep Surjewala : विवादित बयान देकर बुरे फंसे रणदीप सुरजेवाला, के. अन्नामलाई ने दे दिया मुंहतोड़ जवाब, हेमा मालिनी को लेकर कही थी ये बात

हेमा मालिनी पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी पर तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई! K Annamalai on Randeep Surjewala

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2024 / 11:34 AM IST, Published Date : April 5, 2024/11:34 am IST

K Annamalai on Randeep Surjewala : लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। लेकिन विवादित बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिन पहले कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पर बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप लगा था। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

read more : Raisen News: वन माफियाओं के हौसले बुलंद, वन विभाग की टीम पर किया हमला, हमले से तीन वन कर्मी घायल 

K Annamalai on Randeep Surjewala : गांधी परिवार के करीबी रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी को लेकर कहा कि- हम MLA MP क्यों बनाते हैं ताकि वो हमारी आवाज उठा सकें, कोई हेमा मालिनी तो हैं नहीं, कि चाटने के लिए बनाते हों..! जिसके बाद बीजेपी ने भी पलटवार कर​ दिया। बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि इससे पता चलता है कि प्रमुख विपक्षी पार्टी महिलाओं से नफरत करती है।

सुरजेवाला की टिप्पणी पर तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी पर तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई का कहना है, “…रणदीप सुरजेवाला जैसे वरिष्ठ नेता बेहद घटिया टिप्पणी कर रहे हैं. वह अपनी टिप्पणी को सही भी ठहरा रहे हैं…डीएमके पार्टी अपमान करती है” यह महिलाओं के बारे में बुरा बोलता है। अब वही बीमारी कांग्रेस पार्टी में फैल रही है। भारत के लोग देख रहे हैं और 2024 के चुनाव में वे उन्हें सबक सिखाएंगे।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp