रहम की भीख मांग रहे दुष्कर्म के आरोपी का बनाया वीडियो

रहम की भीख मांग रहे दुष्कर्म के आरोपी का बनाया वीडियो, अगले ही पल पेड़ से लटका मिला शव

Rape accused dead body found hanging from tree: बरेली जिले में एक रेप के आरोपी का शव पड़े से लटका हुआ मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2023 / 03:50 PM IST, Published Date : January 11, 2023/3:23 pm IST

Rape accused dead body found hanging from tree: उत्तर प्रदेश। आजकल दुष्कर्म के मामले इस कदर सामने आने लगे हैं जैसे किसी को कोई खौफ ही न हो। बात करें उत्तर प्रदेश की तो आए दिन यहां ऐसे मामले सामने आते ही रहते हैं। इसी बीच बरेली जिले में एक रेप के आरोपी का शव पड़े से लटका हुआ मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।

चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही एक और महिला हुई शिकार, किसी ने चुपके से कर दिया लाइव…

किशोरी के बनाया था शिकार

दरअसल, शनिवार देर शाम फरीदपुर के एक गांव की रहने वाली किशोरी घर से कुछ दूर गई थी। जहां पहले से घात लगाए सुनील कुमार ने उसे दबोच लिया था और उसके साथ रेप की कोशिश की थी। आरोपी ने नाबालिग का मुंह दबाकर उसे जमीन पर गिरा दिया था और उसके कपड़े फाड़ दिए थे। इस दौरान किशोरी ने किसी तरह से खुद को बचाया और आरोपी के चुंगल से छूटकर घर पहुंची। फिर परिजनों को आपबीती बताई।

तंत्र-मंत्र की आड़ में 100 से ज्यादा महिलाओं से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, अब तांत्रिक को मिली ये सजा

परिजनों को दी थी धमकी

आरोपी ने किशोरी के परिजनों को धमकी देते हुए कुछ जाति सूचक शब्द कहे थे । इसके बाद पीड़ित परिवार ने आरोपी सुनील के खिलाफ रेप की कोशिश व दलित उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। इसके अगले दिन आरोपी सुनील का रहम की भीख मांगने वाला वीडियो वायल हुआ और शव भी संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका मिला।

रेस्तरां के कर्मचारियों को ऐसी हरकत करना पड़ा भारी, अब जेल की हवा खाएंगे आरोपी

11 सेकंड का वीडियो वायरल

मिली जानकारी के अनुसार बता दे कि घटना से ठीक पहले एक 11 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें रेप का आरोपी सुनील रहम की भीख मांगता हुआ दिखाई दे रहा था। वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ से लटकाए जाने का मामला दर्ज कराया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें