Rape of an 8-year-old girl

HIV पॉजिटिव निकला 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी, पुलिस ने करवाया…

Rape of an 8-year-old girl : HIV पॉजिटिव निकला 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी, पुलिस ने करवाया........

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : June 21, 2022/1:09 pm IST

Rape of an 8-year-old Girl : नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि आरोपी HIV पॉजिटिव है। इस बात का खुलासा होते ही बच्ची का HIV टेस्ट कराया गया। राहत की बात ये रही कि बच्ची का टेस्ट नेगेटिव आया है।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस इस मामले की सूचना 15 को हुई थी। जब थाना बदरपुर में एक बच्ची की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी, की पास में रहने वाला एक युवक उनकी 8 साल की बेटी के साथ गलत हरकत करता है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बच्ची का मेडिकल कराया और फिर एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था। बता दें बच्ची के शरीर पर नोचने और खरोंचने के निशान भी पाए गए थे। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

Read More : पाकिस्तान को कश्मीर सौंप देने से बचेंगे भारत के पैसे? MPPSC के सवाल पर बवाल

बच्ची को अकेली पाकर दिया वारदात को अंजाम

बच्ची अपनी मां के साथ अकेले किराए कमरे रहती है। बच्ची के पिता बहुत पहले बहुत पहले ही अलग हो गए थे। बच्ची की मां जब दिन में अपने काम पर गई थी, तब आरोपी ने बच्ची को अकेले पाकर वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद से बच्ची की मां अपनी बेटी को अकेले घर पर छोड़ नहीं पा रही, जिस वजह से वो काम पर नहीं जा रही है।

Read More : स्वास्थ्य कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही, डिलीवरी के दौरान गर्भ में ही छोड़ दिया बच्चे का सिर

 
Flowers