स्कूल से आते ही होटल में नेताओं को सौंप देते थे, पापा, भाई, चाचा, ताऊ ने भी किया रेप, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पापा, भाई, चाचा, ताऊ ने भी किया रेप! Rape Victim says father, brother and 9 Family Members Attempt Rape many Times

Edited By: , October 14, 2021 / 06:33 PM IST

ललितपुर: देश में कड़े कानून होने के बावजूद रेप और महिलाओं के साथ अत्याचार के मामलों में कमी नहीं आ रही है। बल्कि देश के अलग-अलग हिस्सों से रोजाना ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के ललि​तपुर जिले से सामने आया है, जहां नाबालिग पीड़िता ने पिता सहित अपने ही परिवार के लोगों पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने यह भी बताया है कि खुद उसके पिता होटल पर ले जाकर नेताओं के हाथों सौप दिया करते थे। मामले में पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर 25 नामजद लोगों सहित 28 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। लड़की के बयान दर्ज कराए गए हैं। न्यायालय में भी बयान दर्ज कराए गए हैं और मेडिकल टेस्ट भी हो गया है।

Read More: विस अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने प्रदेशवासियों को दी विजयादशमी पर्व की शुभकामनाएं 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि 6 साल से उसके साथ दर्जनों लोग रेप कर चुके हैं। घर के खुद रेप करते और दूसरों से कराते थे। जब भी उसने विरोध किया, तब तब पापा ने उसे बहुत पीटा। मां को भी पीटा और जान से मारने की धमकी देते थे। पापा उसे स्कूल से लेने जाते और सीधा होटल में ले जाकर छोड़ते थे। स्टेशन के पास एक होटल है, वहां अक्सर लेकर जाते। यहां एक महिला मिलती, वो मुझे कमरे में ले जाती थी। यहां कई बार लोगों ने रेप किया।

Read More: दो पुरुष रिश्तेदारों के साथ ऐसा काम कर रही थी पत्नी, बौखलाए पति ने स्क्रूड्राइवर और चाकू से उतारा मौत के घाट

एक बार उसे औरत होटल में ले गई। कमरे में एक आदमी आया। इसके बाद बेहोश हो गई। जब होश आया तो कपड़े और जूते बिखरे पड़े थे। उसके पेट में बहुत दर्द हो रहा था। उससे कई नेताओं ने भी रेप किया। लड़की ने पुलिस को बताया कि पापा, भाई, चाचा और ताऊ द्वारा रेप की बात उसने कई बार मां को बताई। मां उसे थाने भी लेकर गई, लेकिन फिर भी पता नहीं क्यों किसी ने कुछ कार्रवाई ही नहीं की। इसके बाद पापा ने बहुत पीटा और लॉकडाउन में खुद भी रेप किया। रेप करने से पहले पापा मां को दवाइयों से बेहोश कर देते थे।

Read More: अभी कुछ दिन और जेल में रहेंगे आर्यन खान, आज भी नहीं मिली जमानत, 20 अक्टूबर को अगली सुनवाई