rape with 16 year old minor girl in school bathroom at Barmer Rajasthan

स्कूल के बाथरूम में 16 साल की नाबालिग लड़की से रेप, किशोरी की आपबीती सुनकर दहल जाएंगे आप

Raped news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 28, 2022/11:57 pm IST

Raped news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले का है। जहां स्कूल के बाथरूम में 16 साल की नाबालिग से रेप किया गया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल करवा लिया है। वहीं, आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता के परिजनों ने शिकायत में बताया कि 24 सितंबर को दोपहर के वक्त उनकी नाबालिग बेटी घर से गाय का गोबर लेने के लिए निकली थी। करीब आधा किलोमीटर दूर सरकारी स्कूल की दीवार पर गांव का युवक गोपालसिंह पुत्र मदनसिंह बैठा हुआ था। जो कि नाबालिग को गोबर के बहाने खाली पड़े स्कूल में ले गया, जहां बाथरूम में उसने नाबालिग का दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें : चार ऐसे भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने अपनी ही फैंस के साथ लिए सात फेरे, लिस्ट में शामिल है ये दिग्गज खिलाड़ी

इस दौरान पीड़िता चिल्लाने लगी और जब गांव की महिलाएं मौके पर आईं, तो आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। जिसके बाद रोते हुए नाबालिग घर पहुंची और अपनी मां को पूरी बात बताई। इसके बाद नाबालिग की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers