Rape with minor in thane, made a minor a victim of lust in Thane

Rape with minor in thane: बॉयफ्रेंड संग घूमने निकली नाबालिक को दो फर्जी पुलिस वालों ने रोका, सुनसान इलाके में ले जाकर किया रेप

The matter was reported to Thane's Vishnunagar police station, after which the search for the two accused began. Investigation revealed that the main accused are history-sheeters. Both have been arrested.

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 01:31 PM IST, Published Date : January 30, 2023/1:31 pm IST

Rape with minor in thane: बॉयफ्रेंड के साथ टहलने निकली एक नाबालिक दरिंदो के चंगुल में फंस गई। उन दरिंदो ने पहले धमकाकर बॉयफ्रेंड को मौके से भगा दिया और फिर उसकी नाबालिक गर्लफ्रेंड को सुनसान इलाके में ले जाकर उसकी इज्जत लूट ली। रेप के आरोपियों का इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने पूरी घटना का वीडियों भी अपने मोबाइल कैमरे पर बना लिया। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने बलात्कार के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। इनमे से एक हिस्ट्रीशीटर हैं। दोनों पर नाबालिक से रेप के जुर्म में पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया हैं। पुलिस रेप का शिकार हुयी नाबालिक के बॉयफ्रेंड से भी पूछताछ कर रही हैं। बताया गया की दोनों आरोपी रेप के दौरान खुद को पुलिसवाला बता रहे थे।

Read more : छात्रा को गंदे SMS भेजता था प्राचार्य, फोन पर करता था अश्लील बातें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऑडियो

Rape with minor in thane: हैरान कर देने वाला यह मामला महाराष्ट्र के ठाणे का हैं। इस बारे में डोम्बीवली के एसीपी सुनील कुमार ने बताया की बीते दिनों जब एक नाबालिक अपने बॉयफ्रेंड के साथ टहल रही थी तभी दो लोग पुलिसकर्मी बनकर उनके पास पहुंचे और फिर नाबालिक को ठाकुरली रेलवे स्टेशन के सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ बलपूर्वक रेप किया। आरोपियों ने बलात्कार का वीडियो भी बना लिया था। उन्होंने नाबालिक पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी।

Read more : सड़क किनारे इस हाल में मिला आरक्षक, देखकर ग्रामिण भी रह गए दंग 

Rape with minor in thane: इस मामले की शिकायत ठाणे के विष्णुनगर पुलिस स्टेशन में की गई थी जिसके बाद उन दोनों आरोपियों की खोजबीन शुरू हुई। जाँच में पता चला की मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर हैं। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

Read more : बजट के पहले इस स्कीम पर आया बड़ा अपडेट, फटाफट देख लें वरना.. हो सकता है नुकसान!

 
Flowers