raped by drinking intoxicating cold drink

पहले नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर वीडियो बनाकर दो साल तक करता रहा ब्लैकमेल, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

पहले नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर वीडियो बनाकर दो साल तक करता रहा ब्लैकमेलः raped by drinking intoxicating cold drink

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : May 1, 2022/9:44 pm IST

Jaipur Rape case news  राजस्थान के नागौर जिले के मारोठ थाना क्षेत्र में विवाहिता को नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर कर करीब दो साल तक ब्लैकमेल करने के आरोपी को पुलिस ने अजमेर से गिरफ्तार किया है। नागौर के पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि इस संबंध में पीडिता की ओर से 23 अप्रैल को थाना मारोठ में नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था।

Read more :  50 घंटे तक मकान के मलबे में दबी रही महिला, फिर भी चल रही थी सांसे, डॉक्टर्स भी रह गए हैरान 

उन्होंने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के अनुसार आरोपी त्रिलोक जाट ने गत 15 अगस्त 2020 को उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई और बेहोशी के दौरान किए गए दुष्कर्म की तस्वीर और वीडियो बना लिया और उसे दिखाकर किसी को बताने पर वायरल करने की धमकी दी।

Read more :  मजदूर दिवस पर सीएम भूपेश बघेल ने सरकारी कर्मचारियों को दी बड़ी सौगात, महंगाई भत्ते में पांच प्रतिशत की बढ़ोतरी, 1 मई से लागू होगी नई दर

जोशी ने बताया कि पुलिस के विशेष दल ने अनुसंधान के बाद आरोपी त्रिलोक जाट को अजमेर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से मिले मोबाइल से दुष्कर्म से संबंधित वीडियो व फोटो बरामद किए गए हैं।

 
Flowers