जम्मू-कश्मीर में हुआ रिकॉर्ड तोड़ मतदान मोदी के नेतृत्व में आए बदलाव को दर्शाता है: रविन्दर रैना |

जम्मू-कश्मीर में हुआ रिकॉर्ड तोड़ मतदान मोदी के नेतृत्व में आए बदलाव को दर्शाता है: रविन्दर रैना

जम्मू-कश्मीर में हुआ रिकॉर्ड तोड़ मतदान मोदी के नेतृत्व में आए बदलाव को दर्शाता है: रविन्दर रैना

:   Modified Date:  May 26, 2024 / 04:46 PM IST, Published Date : May 26, 2024/4:46 pm IST

जम्मू, 26 मई (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रविन्दर रैना ने रविवार को कहा कि हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में सभी पांच निर्वाचन क्षेत्रों में रिकॉर्ड तोड़ मतदान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर में आए बदलाव को दर्शाता है।

जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रैना ने कहा कि उनकी पार्टी बहुप्रतीक्षित विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि हाल में संपन्न चुनाव में खासकर कश्मीर घाटी में मतदान को लेकर देखा गया रूझान आगामी चुनावों में भी जारी रहेगा।

शनिवार को अनंतनाग-राजौरी सीट पर मतदान संपन्न होने के साथ ही जम्मू-कश्मीर में पांच संसदीय क्षेत्रों में अभूतपूर्व 58.11 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया, जो पिछले 35 वर्षों में सबसे अधिक था।

उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा, “बंपर मतदान नए जम्मू-कश्मीर का प्रमाण है जो मोदी के नेतृत्व में शांति, समृद्धि, भाईचारे और विकास के पथ पर चल रहा है। मोदी सरकार स्थानीय लोगों के दिलो-दिमाग में सुरक्षा की भावना पैदा करने में कामयाब रही है।”

रैना ने कहा कि जम्मू क्षेत्र की दो सीटों पर हमेशा उच्च मतदान दर्ज किया गया है, लेकिन कश्मीर में मतदान पैटर्न में बदलाव बेहद सराहनीय है।

उन्होंने कहा, “हमें उम्मीद है कि आगामी विधानसभा, जिला विकास परिषद, प्रखंड विकास परिषद, पंचायत और शहरी स्थानीय निकाय चुनाव के दौरान उच्च मतदान का नया चलन जारी रहेगा।”

भाषा जोहेब नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers