सुनहरा मौका: सिर्फ इंटरव्यू देकर पाएं सरकारी नौकरी, सैलरी 1,77,000 रुपए प्रति माह | Recruitment in Employees State Insurance Corporation Recruitment Hospital in Faridabad

सुनहरा मौका: सिर्फ इंटरव्यू देकर पाएं सरकारी नौकरी, सैलरी 1,77,000 रुपए प्रति माह

सुनहरा मौका: सिर्फ इंटरव्यू देकर पाएं सरकारी नौकरी, सैलरी 1,77,000 रुपए प्रति माह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : April 10, 2020/11:43 am IST

नई दिल्ली। नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। फरीदाबाद स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम भर्ती अस्पताल ने एक साथ कई पदों पर भर्ती निकाली है। उम्मीदवारों के ​लिए खुशी की बात यह है कि ये सभी भर्ती सिर्फ इंटरव्यू के जरिए होगी।

Read More News: कटघोरा से 8 नए संक्रमित मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने दिखाई सख्ती, सभी दुका

बता दें कर्मचारी राज्य बीमा निगम भर्ती अस्पताल ने तीन पदों पर कुल 21 पदों पर भर्ती निकाली है। इन तीन पदों पर प्रोफेसर के पद पर सैलरी 177000 निर्धारित है। इसके आलवा एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर 116000 और असिस्टेंट प्रोफेसर 101000/ प्रति माह है। वहीं तीनों में 7-7 सहित 21 पदों पर भर्ती होगी।

Read More News: शुक्रवार के दिन करें मां संतोषी की आराधना, भक्तों को मिलता है मनवांछित फल

नोटिफिकेशन के अनुसार इच्छुक उम्मीदवार के पास इंटरव्यू से पहले सभी दस्तावेजों को दिए गए पते पर जमा कराना होगा। वहीं, प्रस्तुत सर्टिफिकेट/डिग्री, जन्म प्रमाण पत्र की कॉपी शेल्फ अटेस्ट की हुई होनी चाहिए।

Read More News: दूरदर्शन के लौटे पुराने दिन, ‘श्रीराम’ ने दिलाई नंबर वन पोजीशन, टीआरपी में 

इन पदों पर भर्ती के लिए जाति के आधार पर उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क जमा करना होगा। वेदन शुल्क डिमांड ड्राफ्ट के रूप में स्वीकार की जाएगी। फिलहाल आवेदन से संबंधित सभी जानकारी जुटाने के बाद ही उम्मीदवार आवेदन करें। अन्यथा आपका आवेदन निरस्त किया जा सकता है। क्लिक कर नोटिफिकेशन पढ़ें।

Read More News: चीन ने पाकिस्तान के बाद फिनलैंड को लगाया चूना, 20 लाख खऱाब मास्क की