कोरोना की तीसरी लहर को लेकर PM मोदी ने कहा स्वास्थ्य केन्द्रों को पूरी तरह से मुस्तैद रखें - रमन सिंह | Regarding the third wave of Corona, PM Modi said keep the health centers fully prepared - Raman Singh

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर PM मोदी ने कहा स्वास्थ्य केन्द्रों को पूरी तरह से मुस्तैद रखें – रमन सिंह

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर PM मोदी ने कहा स्वास्थ्य केन्द्रों को पूरी तरह से मुस्तैद रखें - रमन सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 4, 2021/8:10 am IST

रायपुर। पूर्व CM रमन सिंह ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर कहा है कि सरकार को पूरी तरह सजग होना चाहिए। रमन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा है कि स्वास्थ्य केन्द्रों को पूरी तरह से मुस्तैद करें।

ये भी पढ़ें: बड़ा हादसा : यहां वायुसेना का विमान हुआ दुर्घटना का शिकार, 17 लोगों की मौत, 40 लोग बचाए गए

वहीं पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर पूर्व CM रमन सिंह ने कहा कि कीमतों में वृद्धि अंतरराष्ट्रीय बाजार से जुड़ी हुई है, जब सरकार के पास बताने के लिए कुछ नहीं होता तो वह धरना प्रदर्शन और आंदोलन करती है। प्रदेश सरकार यही कर रही है, उनके पास बताने के लिए कुछ भी नहीं, उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया।

ये भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी के वरिष्ठ नेता की हालत बिगड़ी, RML अस्पताल में भर्ती, सीएम योगी पहुंचे अस्पताल

बता दें कि आज पूर्व CM रमन सिंह ने राम मंदिर के सामने किया वृक्षारोपण किया, श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के मौके पर वृक्षारोपण अभियान चलाया जा रहा है, भाजपा द्वारा शहर में कई जगह वृक्षारोपण किया जा रहा है, इस दौरान सांसद सुनील सोनी, जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरानी, संजय श्रीवास्तव, सच्चिदानंद उपासने भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: Nia Sharma hot pics 2021 : बारिश में भीगते हुए छत में झूमकर नाचीं ‘नागिन’ एक्ट्रेस, गीले तन में किलिंग लुक्स देखकर फैंस हैरान…देखें वीडियो