पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी के वरिष्ठ नेता की हालत बिगड़ी, RML अस्पताल में भर्ती, सीएम योगी पहुंचे अस्पताल | Former Chief Minister Kalyan Singh's condition deteriorated, admitted to RML Hospital, CM Yogi reached hospital

पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी के वरिष्ठ नेता की हालत बिगड़ी, RML अस्पताल में भर्ती, सीएम योगी पहुंचे अस्पताल

पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी के वरिष्ठ नेता की हालत बिगड़ी, RML अस्पताल में भर्ती, सीएम योगी पहुंचे अस्पताल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 4, 2021/7:24 am IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह का हालचाल लेने के लिए डॉ.राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचे। बीजेपी नेता कल्याण सिंह को शरीर में सूजन की शिकायत होने के बाद कल देर रात डॉ.राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: UP Vidhan Sabha Chunav 2022 : ओवैसी ने कहा ‘योगी को नहीं बनने दूंगा…

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (89) को बेचैनी के बाद शनिवार देर रात राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया। उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन्हें देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। आरएमएल इंस्टिट्यूट के सूत्रों के मुताबिक चिकित्सकों की टीम ने पूर्व सीएम की जांच की। प्रारंभिक रिपोर्टों से संकेत मिला है कि सिंह का ब्लड यूरिया और सीरम क्रिएटिनिन सामान्य से ऊपर था। फिलहाल डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र बलों की वर्दी बेचने के आरोप में चार दुकानद…

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता कल्याण सिंह से मुलाकात की। उन्होंने डॉक्टरों से उनकी तबीयत के बारे में जाना और उन्हें निर्देश दिए। पिछले साल सितंबर में कल्याण सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उसके बाद उन्हें लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें: जन सुनवाई शिविर लगाकर दिल्ली पुलिस ने सैकड़ों शिकायतों का समाधान किया