मजदूरी मांगने पर दबंगों ने की गोली मारकर हत्या | Rioters shot dead on demand for wages

मजदूरी मांगने पर दबंगों ने की गोली मारकर हत्या

मजदूरी मांगने पर दबंगों ने की गोली मारकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 5, 2020/7:01 am IST

बदायूं (उप्र), पांच अक्टूबर (भाषा) बदायूं जिले के उसहैत क्षेत्र में एक युवक के मजदूरी मांगने पर दबंगों ने उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण सिंह चौहान ने सोमवार को बताया कि उसहैत थाना क्षेत्र के लीलानगला गांव के रहने वाला सुबेश और उसका भाई उमेश अपने यहां काम कराने के लिए अपने ही गांव के मजदूर मिथुन को 200 रुपये प्रतिदिन पर रखा था। शनिवार शाम को काम खत्म होने पर मिथुन ने अपना मेहनताना मांगा।

उन्होंने बताया कि मिथुन के परिजन को आरोप है कि मजदूरी मांगने पर सुबेश और उमेश ने कुछ देर में देने की बात कही। थोड़ी देर बाद मिथुन ने दोबारा मजदूरी मांगी तो दोनों के बीच कहासुनी हो गयी। ग्रामीणों ने उस वक्त तो किसी तरह मामला निबटा दिया, लेकिन कुछ देर बाद आरोपी तमंचे लेकर मिथुन के घर में घुस गये और गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

चौहान ने बताया कि मिथुन तो बचकर भाग निकला, लेकिन उसका भाई विक्रम (28) गोली लगने से घायल हो गया। परिजन विक्रम को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि गोलीबारी करने वाले दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

भाषा सं सलीम प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)