Russian Girl Dance In Vrindavan : कान्हा की नगरी में होली पर रशियन युवतियों का रोमांस, शराब-कबाब के साथ दिखा शबाब का शानदार कॉकटेल | Russian Girl Dance In Vrindavan

Russian Girl Dance In Vrindavan : कान्हा की नगरी में होली पर रशियन युवतियों का रोमांस, शराब-कबाब के साथ दिखा शबाब का शानदार कॉकटेल

Russian Girl Dance In Vrindavan : होली समारोह के नाम पर अर्धनग्न विदेशी बालाओं को नचाया गया। शबाब के साथ शराब के जाम भी टकराए।

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2024 / 01:55 PM IST, Published Date : March 24, 2024/1:53 pm IST

वृंदावन : Russian Girl Dance In Vrindavan : भगवान श्री कृष्ण की नगरी वृंदावन में इस समय होली का रंग चढ़ा हुआ है। हर तरफ भक्त होली के रंगो में रंगे हुए हैं। लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सीखकर सभी लोग हैरान हो गए हैं और सनातनी परंपराओं को तार-तार करने की बात कह रहे हैं। दरअसल, छटीकरा मार्ग स्थित एक आवासीय अपार्टमेंट में इस पावन धरा पर सनातनी परंपराओं को तार-तार किया गया। होली समारोह के नाम पर अर्धनग्न विदेशी बालाओं को नचाया गया। शबाब के साथ शराब के जाम भी टकराए। इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि, पुलिस प्रशासन इस कार्यक्रम से बेखबर है।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024: अनुशासनहीनता करने वाले कांग्रेस नेताओं के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई, लोकसभा चुनाव से पहले PCC चीफ का खुला संदेश

बिल्डरों ने विदेशी बालाओं से करवाया डांस

Russian Girl Dance In Vrindavan : बताया जा रहा है कि दो दिन पहले 21 मार्च को ओमैक्स में होली के नाम पर कुछ बिल्डरों ने बैचलर पार्टी आयोजित की। इसमें विदेशी बालाओं को नचाया गया साथ ही शराब के पार्टी भी चली। सूत्रों का यह भी कहा है कि इस पार्टी में मथुरा जनपद के नामचीन बिल्डर शामिल हुए। बाकायदा पार्टी के होली इवेंट में शराब शबाब सब था।

होली का आयोजन जनपद के नामचीन बिल्डर ग्रुप ने किया। दो दिन पहले होली का यह आयोजन किया गया। लाखों रुपए विदेशी बालाओं पर खर्च किए गए। पार्टी की थीम काकटेल थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विदेशी बालाएं अर्धनग्न होकर नाचती नजर आ रही है। वायरल वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें : CM Vishnu Deo Sai on Holi: सीएम विष्णुदेव साय ने प्रदेशवासियों को होली पर दी बधाई, पोस्ट शेयर कही ये बात… 

थाना प्रभारी ने कहा – नहीं है कार्यक्रम की कोई जानकारी

Russian Girl Dance In Vrindavan : कोतवाली प्रभारी आनंद कुमार शाही ने बताया कि आवासीय अपार्टमेंट में होली पार्टी के ओयाजन की कोई जानकारी नहीं है। दो बाद बाद एक पार्टी होने की सूचना मिली थी। इस संबंध में आयोजकों को बिना किसी स्वीकृति के न करने की चेतावनी दी गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp