RPI leader Ramdas Athawale gave a statement on the budget

‘मोदीजी हैं बहुत मजबूत बंदा, लेकिन विपक्ष हो गया है अंधा’, शायराना अंदाज में केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर साधा निशाना

RPI leader Ramdas Athawale gave a statement on the budget : RPI नेता रामदास आठवले ने अपने अंदाज में विपक्ष को निशाने पर लिया है

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 05:24 PM IST, Published Date : February 2, 2023/5:24 pm IST

RPI leader Ramdas Athawale gave a statement on the budget : नई दिल्ली। बुधवार को केंद्र सरकार ने बजट पेश किया। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सदन में बजट पेश किया हैं। यह उनका 5वां और देश का 75वां बजट है। हर तबके को मोदी सरकार 2.0 के आखिरी बजट से उम्मीदें थी। यह इस सरकार का अगले साल होने वाले आम चुनाव से पहले आखिरी पूर्ण बजट है। इस बजट में कुछ चीजें सस्ती तो कुछ महंगी हुई है। इस बजट के बाद विपक्ष ने सरकार को घेरने का काम किया तो कुछ अन्य दलों के नेताओं ने मोदी सरकार के बजट का स्वागत किया है।

read more : मैदान के बाहर दूसरी इंनिंग खेल रहे Shubhman gill, सारा के साथ एयरपोर्ट पर चोरी छिपे कर रहे थे ये काम

RPI leader Ramdas Athawale gave a statement on the budget : इस बीच केंद्रीय मंत्री और RPI नेता रामदास आठवले ने अपने अंदाज में विपक्ष को निशाने पर लिया है और प्रतिक्रिया दी है। रामदास आठवले ने कहा कि इस बजट में सबका ध्यान रखा गया है। बजट में आदिवासियों, महिलाओं, मध्यम वर्ग सभी के साथ न्याय किया गया है। आठवले ने यह भी कहा कि इससे विपक्ष डरा हुआ है। अठावले ने अपने अंदाज में केंद्रीय बजट पर विपक्ष द्वारा की गई आलोचना का जवाब दिया। केंद्रीय मंत्री आठवले ने का कि विपक्ष हमेशा मोदी सरकार की निंदा करता है, ये तो है उनका साथ का धंधा, मोदी जी है बहुत मजबूत बंदा, लेकिन विपक्औष हो गया है अंधा।

read more : 15 फरवरी के बाद शुक्र मीन राशि में करेगी प्रवेश, इन 6 राशि वालों को अचानक होगा धन लाभ, करियर और कार्यक्षेत्र में मिलेगी तरक्की

 

नारी शक्ति एक सशक्त राष्ट्र का निर्माण करेगी: स्मृति ईरानी

बजट के बाद महिला बाल विकास केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि इस बजट से महिलाओं का सम्मान बढ़ा, बच्चों और किशोरों के लिए डिजिटल लाइब्रेरी की घोषणा से जिला स्तर पर बच्चे कैसे पढ़ेंगे और बढ़ेंगे इसका उल्लेख किया गया है। नारी शक्ति एक सशक्त राष्ट्र का निर्माण कैसे कर सकती है, इसका प्रतिबिंब आज के बजट में दिखता है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें