Sachin Pilot meets Minister Khachariyawas, political stir intensifies

सचिन पायलट ने की मंत्री खाचरियावास से मुलाकात, सियासी हलचल तेज, होने वाला है राजनीति में कुछ बड़ा?

पायलट ने गहलोत कैबिनेट के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मुलाकात की है। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे है कि राजस्थान की राजनीति में कुछ चौंका देने वाली घटना हो सकती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 4, 2022/6:49 pm IST

Sachin Pilot meets Minister Khachariyawas : जयपुर – राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के तकरार का मामला सामने आया था। पहले तो अशोक गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष के लिए अपना नाम आगें किया और फिर एकदम से नाम वापस ले लिया ऐसा क्यों। वह इसलिए क्योंकि गहलोत नहीं चाहते है कि पायलट सीएम बने। इन्हीं हलचलों के बीच एक बडी खबर सामने आ रही है। पायलट ने गहलोत कैबिनेट के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मुलाकात की है। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे है कि राजस्थान की राजनीति में कुछ चौंका देने वाली घटना हो सकती है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : केंद्र ने UAPA के तहत हिजबुल-उल-मुजाहिदीन के प्रमुख लॉन्चिंग कमांडर शौकत शेख को आतंकवादी किया घोषित 

Sachin Pilot meets Minister Khachariyawas : दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक चर्चा हुई। मंत्री प्रताप सिंह से सचिन पायलट ने करीब डेढ़ घंटे तक मुलाकात की है। वर्तमान परिस्थितियों में जो सियासी उठापटक चल रही है, उसमें पायलट और प्रताप सिंह की मुलाकात के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। दोनों नेताओं के बीच बीते दिनों नए केवल दूरियां रही बल्कि तल्ख़ियां भी बढ़ी थी। उसके बीच पायलट का खाचरियावास से मुलाकात करना बड़े संकेत दे रहा है। इसी बीच जैसे ही यह खबर सामने आई कि पायलट और खाचरियावास के मुलाकात हुई है, उसके बाद मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को मुख्यमंत्री से सीएमओ में मुलाकात के लिए तलब किया गया।

read more : शराब और मुर्गे में बिकता लोकतंत्र! खुले आम इस नेता के समर्थकों ने बांटे शराब और मुर्गे, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल 

Sachin Pilot meets Minister Khachariyawas : पायलट से मुलाकात पर मंत्री प्रताप सिंह ने कहा कि पायलट मेरे घर आए तो कोई भजन-कीर्तन नहीं हुआ, सभी तरह की चर्चाएं हुईं। हम विधानसभा में भी एक ही टेबल पर बैठते हैं। पायलट मेरे घर पर आ गए, इसमें कोई नई बात नहीं है। पायलट से बहुत सारी बातें हुईं, वह मैं बता नहीं सकता। गौरतलब है कि खाचरियावास और पायलट के बीच रात को मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। जिस तरह से कहा जा रहा है कि विधायक पायलट से दूरी बना रहे हैं और पायलट भी इस दूरी को मिटाने का प्रयास नहीं कर रहे हैं, उसी बात को गलत साबित करने के लिए पायलट कल रात मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के आवास पर पहुंच गए।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें