Sachin Pilot's movement

Sachin vs Gehlot : सचिन की रडार पर गहलोत…! पार्टी से बगावत कर करेंगे अनशन, चुनाव से पहले पायलट करेंगे ‘कांग्रेस का बेड़ा गर्क’

Sachin Pilot's movement : State Congress in-charge Sukhjinder Singh Randhawa: मंगलवार को दिन भर के विरोध प्रदर्शन की घोषणा भी की।

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2023 / 08:33 AM IST, Published Date : April 11, 2023/8:24 am IST

Sachin Pilot’s movement : जयपुर। राजस्थान कांग्रेस में सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच का ‘युद्ध’ फिर से शुरू होने जा रहा है। रविवार को राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने राज्य के CM अशोक गहलोत पर वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों पर बैठने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं, उन्होंने इन मामलों पर कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को दिन भर के विरोध प्रदर्शन की घोषणा भी की।

 

Sachin Pilot’s movement : ऐसे में सचिन पायलट का अनशन न केवल गहलोत सरकार के पब्लिक नैरेटिव को डैमेज करेगा, बल्कि कांग्रेस पार्टी को भी विधानसभा चुनाव में बड़ा नुकसान पहुंचाएगा। इसलिए कांग्रेस पार्टी ने पायलट को इस अनशन को रोकने के लिए सख्त हिदायत दे दी है।

प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जारी किया स्टेटमेंट

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने एक दिन पहले सोमवार रात को स्टेटमेंट जारी कर साफ चेता दिया है कि सचिन पायलट का अनशन पार्टी हितों के खिलाफ और पार्टी विरोधी गतिविधि है। अगर सरकार के साथ उनके कुछ इश्यू हैं, तो उन्हें पार्टी फोरम पर डिस्कस किया जा सकता है, लेकिन उसे मीडिया और जनता के बीच ले जाना ठीक नहीं है। रंधावा ने यह भी कहा कि मैं पिछले पांच महीने से राजस्थान में AICC का प्रभारी इंचार्ज हूं, लेकिन सचिन पायलट जो मुद्दा उठाया है, उसे मेरे साथ कभी डिसकस नहीं किया। मैं उनके संपर्क में हूं और अभी भी यह अपील करता हूं कि सचिन पायलट को शांतिपूर्ण तरीके से बातचीत करनी चाहिए, क्योंकि इसमें कोई विवाद नहीं है कि वह पार्टी के एसेट हैं।