Sam Pitroda again gave controversial statement | Who is sam pitroda? | सैम पित्रोदा कौन हैं?

Sam Pitroda Latest Statement: कांग्रेस समर्थक सैम पित्रोदा ने फिर दिया उटपटांग बयान.. भारत की विविधता पर कह दी ये बड़ी बात, मिला जवाब..

सैम के इस बयान के बाद असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा ने उन्हें निशाने पर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 12:46 PM IST, Published Date : May 8, 2024/12:46 pm IST

नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर आकर सुर्खियां बटोरने वाले कांग्रेस समर्थक सैम पित्रोदा ने फिर से एक बार देश को लेकर कुछ ऐसा कह दिया हैं कि वह भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। (Sam Pitroda again gave controversial statement) पिछले दफे कांग्रेस के न्याय पत्र और हेरिटेंश टैक्स पर बाते कहकर देश की राजनीती को गर्माने वाले सैम पित्रोदा ने इस बार देश की विविधता, लोगों के रंगरूप को लेकर बयान दिया हैं।

Diesel-Petrol Latest Price: मतदान ख़त्म होते ही डीजल-पेट्रोल के दाम में फेरबदल.. कई जिलों में नई कीमत तय, देखें क्या है आज का रेट

Who is sam pitroda?

क्या कहा पित्रोदा ने

अंग्रेजी अखबार द स्टेट्समैन को दिए एक इंटरव्यू में सैम पित्रोदा ने ये बयान दिया। उन्होंने कहा कि ‘हम भारत जैसे विविधता से भरे देश को एकजुट रख सकते हैं, जहां पूर्व के लोग चीनी जैसे लगते हैं, पश्चिम के लोग अरब जैसे दिखते हैं, उत्तर के लोग गोरों जैसे और दक्षिण भारतीय अफ्रीकी जैसे लगते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हम सभी बहन-भाई हैं।’ पित्रोदा ने कहा कि भारत में अलग-अलग क्षेत्र के लोगों के रीति-रिवाज, खान-पान, धर्म, भाषा अलग-अलग हैं, लेकिन भारत के लोग एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि देश के लोग 75 वर्षों तक एक सुखद वातावरण में रहे हैं, कुछ लड़ाइयों को छोड़ दें तो लोग साथ रह सकते हैं।

हिमंता के निशाने पर सैम पित्रोदा

सैम के इस बयान के बाद असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा ने उन्हें निशाने पर लिया है। सरमा ने अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर लिखा हैं, ‘सैम भाई, मैं उत्तर पूर्व से हूं और मैं भारतीय जैसा ही लगता हूं। (Sam Pitroda again gave controversial statement) हम एक विविधता भरा देश हैं, हम अलग दिख सकते हैं, लेकिन हम सब एक हैं। हमारे देश के बारे में थोड़ा तो समझ लो।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें