Sanjay Raut's wife appears infront ED for questioning

पहली बार ED के सामने पेश हुई संजय राउत की पत्नी वर्षा, इस मामले में हो रही पूछताछ

पहली बार ED के सामने पेश हुई संजय राउत की पत्नी वर्षा, इस मामले में हो रही पूछताछ! Sanjay Raut's wife appears infront ED for questioning

Edited By: , August 6, 2022 / 04:07 PM IST

मुंबई: Sanjay Raut’s wife appears infront ED शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत धन शोधन के एक मामले में शनिवार को मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुईं। धन शोधन का यह मामला एक ‘चॉल’ के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं और उससे संबंधित लेनदेन से जुड़ा है। ईडी ने इस मामले में संजय राउत को गिरफ्तार किया है।

Read More: इस अभिनेत्री के लिए नागा चैतन्य ने तोड़ा समांथा से रिश्ता, नाम जानकर यकीन नहीं होगा 

Sanjay Raut’s wife appears infront ED केंद्रीय एजेंसी ने इस सप्ताह की शुरुआत में वर्षा राउत को समन भेजे थे। इसके बाद वह शनिवार सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर दक्षिण मुंबई में बलार्ड एस्टेट स्थित ईडी के कार्यालय पहुंचीं।

Read More: अविवाहित महिलाओं को सुरक्षित गर्भपात की अनुमति क्यों नहीं? सुप्रीम कोर्ट करेगा अब एमटीपी कानून की व्याख्या 

ईडी उन्हें संजय राउत और इस मामले के अन्य आरोपियों के आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। ईडी कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

Read More: Weather Update : प्रदेश में भारी बारिश को लेकर आया अपडेट, अगले कुछ घंटों में होगा बड़ा बदलाव, यलो अलर्ट जारी 

केंद्रीय एजेंसी मुंबई के गोरेगांव इलाके में पात्रा ‘चॉल’ के पुनर्विकास से जुड़े 1,034 करोड़ रुपये के कथित जमीन घोटाले की जांच कर रही है। ईडी ने इस मामले में राज्यसभा सदस्य संजय राउत को एक अगस्त को गिरफ्तार किया था। एक स्थानीय अदालत ने बृहस्पतिवार को उन्हें आठ अगस्त तक हिरासत में भेज दिया था।

Read More: Viral MMS : इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का MMS हो रहा वायरल, कंगना रनौत के शो में कर चुकी है काम

 

#HarGharTiranga