Sasur Romance With Bahu in Front of Husband

बेटे के कहने पर बहू के साथ संबंध बनाता था ससुर, देवर भी मिटाता था हवस, महिला की आपबीती सुन पुलिस के भी उड़े होश

बेटे के कहने पर बहू के साथ संबंध बनाता था ससुर, देवर भी मिटाता था हवस, Sasur Romance With Bahu in Front of Husband

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2024 / 10:24 PM IST, Published Date : May 7, 2024/10:24 pm IST

चूरूः Sasur Romance With Bahu  राजस्थान के चुरू से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हैवान पति ने दूसरे व्यक्तियों को अपनी पत्नी का रेप करवाता था। इतना ही नहीं वह अपने बाप और भाई को भी पत्नी के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था। परेशान होकर पीड़िता ने अब पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More : PNB Customer Alert: PNB ने ग्राहकों के लिए जारी किया अलर्ट! नहीं किया ये काम तो बंद हो जाएगा आपका अकाउंट… 

Sasur Romance With Bahu  मिली जानकारी के अनुसार मामला जिले के सांडवा थाना इलाके का है। पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके 3 बेटे और एक बेटी है। बच्चे अपने मामा के पास रहते हैं। पति उसे जबरन जिस्म बेचने के लिए मजबूर करता है। यही नहीं, नशीला पदार्थ खिलाकर अज्ञात लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनवाता है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती है। ससुर और देवरों सहित आठ नामजद लोगों पर विवाहिता ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है। आरोपी पिछले कई सालों से नशीला पदार्थ पिलाकर इस घटना को अंजाम दे रहे थे। विरोध करने पर पीड़िता से मारपीट कर रहे थे।

Read More : Sweat Infused Rice: युवती के इस अंग के पसीने से पका चावल खाने उमड़ रही भीड़, मुंहमांगी रकम लेकर खास तरीके से तैयार कर रहा रेस्टॉरेंट 

महिला का आरोप है कि शरीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पति ने धारदार हथियार से पत्नी का गला काटने की कोशिश की। घटना में पीड़िता बुरी तरह घायल हो गई थी। लेकिन मौका पाकर वहां से भागने में कामयाब हो गई। फिलहाल पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो