Satta King Satta Matta Matka, Dpboss Result, Man Won Rs 2 Crore

47 रुपए ने 10वीं पास शख्स को बना दिया करोड़पति, रातोंरात खाते में आए दो करोड़ रुपए, जानें कैसे हुआ ये कमाल

47 रुपए ने 10वीं पास शख्स को बना दिया करोड़पति, Satta King, Satta Matta Matka, Dpboss Result, Man Won Rs 2 Crore

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 01:25 PM IST, Published Date : April 17, 2023/1:25 pm IST

जयपुरः Satta King Satta Matta Matka कहा जाता है कि आदमी का किस्मत कब पलट जाए किसी को पता नहीं होता है। ऐसा ही हुआ राजस्थान के राजसमंद जिले में रहने वाले एक शख्स के साथ। रोजगार की तलाश में घुम रहे तरूण के खाते में ही झटके में करीब एक करोड़ साठ लाख रुपए आ गए। ये सब हुआ आईपीएल की वजह से..

Read More : Alert! पासपोर्ट को लेकर केंद्र सरकार ने दी चेतावनी, नहीं माने तो हो सकता है बड़ा नुकसान!

Satta King Satta Matta Matka दरअसल इन दिनों देश में आईपीएल की धूम मची हुई है। आईपीएल पर बैटिंग लगाने वाली कई साइट चर्चा में है। इन्हीं में से एक साइट पर तरुण ने स्कीम खेली और वह जीत गया। उसके खातों में रुपया आ गया है। दो करोड़ की स्कीम की एवज में करीब चालीस लाख रुपए टैक्स और अन्य खर्च काटे गए हैं। बाकि पैसा उसके खाते में डाल दिया गया है।

Read More : बोल्डनेस की मल्लिका ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, पूनम पांडे का हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो वायरल 

दरअसल कुछ दिन पहले हुए दिल्ली और राजस्थान के मैच पर तरुण ने एक एप के जरिए 47 रुपए की स्कीम खेली थी। इसमें मैच से पहले खेलने वाली संभावित टीम बनानी होती है और यह टीम मेन टीम से मैच करती है तो विजेता घोषित किए जाते हैं। तरुण ने मैच देखना शुरू किया और जब पता चला कि उसने वही टीम बनाई है जो खेल रही है तो वह खुश हो गया। लेकिन तब तक भी उसे पता नहीं था कि वह ये स्कीम जीत गया है। ऐसे में उसने मैच देखा और फिर सोने चला गया। सोने से ठीक पहले एक नोटिफिकेशन आया और पता चला कि उसने दो करोड़ की यह स्कीम जीत ली है और अब खाते में एक करोड़ साठ लाख रुपए डाल दिए गए हैं तो ऐसे में वह हैरान रह गया।

Read More : यहां के विधायक को CBI ने किया गिरफ्तार, इस घोटाले में नाम आने के बाद हुई कार्रवाई 

सवेरे बैंक जाकर खाता चैक किया तो पता चला कि वह करोड़पति हो गया। दसवीं पास तरूण शर्मा ने पढ़ाई छोड दी थी और अपने कुछ साथियों के पास काम कर रहा था। वह गांव और आसपास के इलाके में टाइल फिटिंग करने का काम करता है। अब नया मकान लेने की प्लानिंग चल रही है, कार लेने की तैयारी है।