बहू को किराएदार के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, रिटायर्ड फौजी के सिर पर सवार हुआ खून, आधे घंटे में कर दीं 4 हत्‍याएं | Saw the daughter-in-law with the tenant in an objectionable condition

बहू को किराएदार के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, रिटायर्ड फौजी के सिर पर सवार हुआ खून, आधे घंटे में कर दीं 4 हत्‍याएं

बहू को किराएदार के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, रिटायर्ड फौजी के सिर पर सवार हुआ खून, आधे घंटे में कर दीं 4 हत्‍याएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 25, 2021/3:57 am IST

retired soldier committed 4 murders

गुड़गांव। retired soldier committed 4 murders : सोमवार देर रात 2 बजे पत्नी संगीता के साथ मिलकर रिटायर्ड फौजी ने पहले अपनी 11 साल की पोती को कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद आधे घंटे के अंदर ही 4 हत्याएं कर दीं। सबसे पहले पुत्रवधु पर सोते हुए धारदार हथियार से वार किया, इसके बाद किराएदार, उसकी पत्नी और उसकी दोनों बच्चियों पर वार किया। इनमें से बस एक 3 साल की बच्ची बच गई, जो अब मौत जिंदगी के बीच झूल रही है।

read more: ट्रंप ने अफगान नीति को लेकर बाइडन पर साधा निशाना
retired soldier committed 4 murders : पुलिस के के मुताबिक, आरोपित ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि जनवरी महीने में इसने कृष्ण तिवारी व पुत्रवधू को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद से उसके सिर पर खून सवार था। किराएदार उसके तुरंत बाद अपने गांव चला गया था। अब कुछ दिन पहले ही वह लौटा था, इसके बाद भी इनके बीच झगड़ा हुआ था। बिहार जाने के बाद भी वह पुत्रवधू से बात करता था।

read more: IPS पति की बॉस बनीं DCP पत्नी, ‘बसपन’ की दोस्ती अब शादी में बदली
Gurgram tetra murder case: आरोपित ने बताया कि वह दूसरी मंजिल पर किराएदार के कमरे में पहुंचा तो वहां जाते ही कृष्ण तिवारी पर लगातार कई वार कर उसकी हत्या कर दी। तब उसकी पत्नी अनामिका जाग गई और रोने लगी। अनामिका ने कहा कि पति को मार दिया तो मुझे भी मार दो, मैं अब जीकर क्या करूंगी। इसके बाद उसने अनामिका पर भी वार करके हत्या कर दी।

read more: अफगानिस्तान में संयुक्त राष्ट्र के कर्मियों को गुतारेस ने दिया आश्वासन
आरोपित ने कुबूल किया है कि दंपती की हत्या के बाद इसने सोचा कि अब इन अनाथ बच्चियों की जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। इतनी हत्या कर दी है तो इन्हें भी मार देता हूं, ताकि इन्हें आगे परेशान न होना पड़े। आरोपित की पत्नी ने पति को रोकने का प्रयास नहीं किया। प्लान के मुताबिक, ढाई बजे तक हत्या कर दोनों बैठे रहे। फिर करीब पौने 6 बजे आरोपित थाने जाने के लिए घर से निकल गया। वारदात से ठीक एक दिन पहले आरोपित का बेटा खाटू श्याम चला गया था। अब पुलिस यह जांच कर रही है कि कहीं प्लान के तहत बेटे को खाटू श्याम तो नहीं भेजा गया था।