School Student will Study Through Online Method Amid Corona alert

सभी स्कूलों में अब होगी ऑनलाइन पढ़ाई, इतने दिनों के लिए स्कूलों को किया गया बंद, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला

सभी स्कूलों में अब होगी ऑनलाइन पढ़ाई, इतने दिनों के लिए स्कूलों को किया गया बंदः School Student will Study Through Online Method Amid Corona alert

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 06:04 PM IST, Published Date : December 29, 2022/6:04 pm IST

नई दिल्लीः School Student will Study Through Online Method उत्‍तर भारत में ठंड का कहर अपने चरम पर है। राजधानी दिल्‍ली समेत आसपास के कई राज्‍यों में तापमान लुढ़क रहा है। ऐसे में स्‍कूली बच्‍चों के लिए परेशानी बढ़ रही है। कई राज्‍यों ने बढ़ती ठंड को देखते हुए विंटर वेकेशन का ऐलान कर दिया है, तो कई जगह स्‍कूलों की टाइमिंग बदल दी गई है। इसी बीच अब नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। ठंड के मौसम को देखते हुए प्रशासन ने पहली से आठवीं कक्षा तक के सभी स्कूलों में फिजिकल क्लास स्थगित कर दी है।

Read More : छत्तीसगढ़ में शिक्षकों की बंपर वैकेंसी, 12 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, जल्द जारी हो सकता है नोटिफिकेशन 

School Student will Study Through Online Method जिला विद्यालय निरीक्षक (डीआईओएस) धर्मवीर सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि जिलाधिकारी सुहास एल यतिराज फिलहाल यह आदेश एक जनवरी 2023 तक जारी किया है। आदेश की कॉपी सभी प्रधानाचार्यों को भेज दी गई हैं। धर्मवीर सिंह ने बताया कि गौतमबौद्धनगर में उच्च शिक्षा केंद्रों सहित लगभग 1800 स्कूल हैं।

Read More : खुलेआम पति के इन अंगों को किस कर रही थी एक्ट्रेस, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

बता दें कि दिल्ली सहित उत्तर भारत में हाड कंपाने वाली सर्दी ने लोगों का घर से निकला दूभर कर दिया है। सुबह से ही धूप निकली तो लोग घरों से बाहर निकले। लेकिन मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में सर्दी का सितम जारी रहेगा। दिल्ली के प्राथमिक मौसम केंद्र, सफदरजंग वेधशाला ने न्यूनतम तापमान 6.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया। दिल्ली-एनसीआर समेत आसपास के शहरों में शाम होते-होते एक बार फिर सर्दी का सितम देखने को मिला।