Schools and colleges will remain closed tomorrow

राजधानी में कल बंद रहेंगे सभी स्कूल और कॉलेज, इस वजह से शिक्षा निदेशालय ने जारी किया आदेश

Schools and colleges will remain closed tomorrow: पुडुचेरी के शिक्षा मंत्री ए नमस्सिवम ने जानकारी देते हुए कहा है कि चक्रवात मांडूस के मद्देनजर पुडुचेरी और कराईकल में कल स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे..Schools and colleges to remain closed in Puducherry and Karaikal tomorrow in view of Cyclone Mandus

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 8, 2022/7:47 pm IST

पुडुचेरी। Schools and colleges will remain closed tomorrow: देश के दक्षिण इलाकों में इन दिनों भारी बारिश का दौर जारी है। बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। तमिलनाडू और पुडुचेरी इससे सबसे ज्यादा प्रभावित है। इसी बीच पुडुचेरी के शिक्षा मंत्री ए नमस्सिवम ने जानकारी देते हुए कहा है कि चक्रवात मांडूस के मद्देनजर पुडुचेरी और कराईकल में कल स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे।

Schools and colleges will remain closed tomorrow: बता दें कि पुडुचेरी मौसम विभाग द्वारा मिली जानकारी द्वारा कल शुक्रवार को जारी चक्रवाती तूफान की चेतावनी के मद्देनजर राष्ट्रीय आपदा मोचन बल की तीन कंपनियों को पुडुचेरी और कराईकल में तैनात किया गया है। पुडुचेरी प्रशासन के अनुसार, 163 आश्रय भी बनाए गए हैं और किसी भी आपात स्थिति के लिए स्वास्थ्य केंद्र चौबीसों घंटे काम करेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक