Secrat Open of Newly married Wife by Marksheet after 4 month of Marrige

मार्कशीट ने खोल दी पत्नी की पोल, शादी से पहली ही कर दी थी ये कांड, पता चलते ही पति बोला- निकल जा मेरे घर से

secrat-open-of-newly-married-wife-by-marksheet-husband-said-ab-nhi-rahna-tere-sath

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 07:50 PM IST, Published Date : March 20, 2023/7:50 pm IST

Secrat Open of Newly married Wife by Marksheet  आगराः जब भी शादी के लिए किसी का रिश्ता तय किया जाता है कि तो हर चीजों को देखा जाता है। पढ़ाई-लिखाई सहित परिवारिक पृष्ठभूमि शादी से पहले परखा जाता है। लेकिन कभी-कभी ऐसे मामले आते हैं, जिसमें वर या वधु पक्ष अपनी जानकारियां छिपा देती है। इससे बाद से बखेड़ा हो जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है। यहां पत्नी की मार्कशीट ने दंपती के बीच बवाल करा दिया। अब मामला परामर्श केंद्र तक पहुंच गया है।

Read More : Weather Update : जिले में बारिश का कहर! ओलावृष्टि से फसलें हुई चौपट, किसानों की बढ़ी मुश्किलें 

Secrat Open of Newly married Wife by Marksheet  मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा हरीपर्वत थानाक्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी 6 महीने पहले दिल्ली के युवक के साथ हुई थी। युवती ने एम.कॉम तक पढ़ाई की है। युवक नोएडा की एक कंपनी में एचआर मैनेजर है। शादी से पहले कुछ जरूरी काम से युवक ने युवती का आधार कार्ड मांगा था। युवती ने ऑनलाइन एप के माध्यम से भेज दिया। इसके बाद दोनों की शादी हो गई। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। दो महीने बाद पति ने पत्नी की हाईस्कूल की अंकतालिका देखी। इसमें आधार कार्ड से अलग जन्मतिथि थी। उसने पत्नी से पूछा कि आधार और अंकतालिका में जन्मतिथि अलग-अलग कैसे है।

Read More : इसलिए मनाई जाती है राम नवमी, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि… 

धोखा देकर शादी करने का लगाया आरोप

पत्नी ने कहा कि गलती से हो गई है। पति इस बात से नाराज हो गया। बोला झूठ बोलकर शादी की है। मेरे साथ धोखा हुआ है। बात बढ़ने पर पत्नी मायके में आकर रहने लगी। चार महीने से मायके में रह रही है। पत्नी ने परिवार परामर्श केंद्र में न्याय की गुहार लगाई। दोनों को काउंसलर ने काफी समझाया लेकिन बात नहीं बन पाई।

 
Flowers