भतीजे के साथ पत्नी का फोटो देख पति का चढ़ गया पारा, फिर दे दना.. दन,  थाने तक पहुंच गया मामला

Seeing the photo of the wife with the nephew, the husband's mercury went up, then gave up.. Dan

Edited By: , November 25, 2021 / 03:17 PM IST

लखनऊ, यूपी।  निरालानगर की सरकारी कॉलोनी में एक मामूली सा विवाद थाने तक पहुंच गया। सरकारी अधिकारी की पत्नी ने अपने भतीजे के साथ फोटो फेसबुक स्टेटस पर लगा दी। इससे नाराज अधिकारी पति ने उनकी पिटाई कर दी। इस पर पत्नी ने हसनगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

पढ़ें- ‘भेड़िया’ में भयानक दिख रहे हैं वरुण धवन, फर्स्ट लुक आउट, कृति सेनन भी आएंगी नजर.. रिलीज डेट का ऐलान

पीडि़ता का आरोप है कि पति सोमवार रात करीब नौ बजे घर पहुंचा और फेसबुक स्टेटस को लेकर गाली-गलौज करने लगे। विरोध पर पति ने बाल पकड़कर लात-घूसों से पीटा। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़े तो पति कहीं चला गया। महिला ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया।

पढ़ें- कोविड-19 की रोकथाम के लिए नेजल स्प्रे का क्लीनिकल ट्रायल शुरू, क्या है नेजल स्प्रे वैक्सीन? जानिए

पीड़िता के भाई एक विभाग में डिप्टी कमिश्नर हैं। परिवार में कई अधिकारी हैं। पीडि़ता की एक बेटी और बेटा है। दोनों बाहर पढ़ते हैं। जिस भतीजे के साथ फोटो स्टेटस लगाई थी, वह भी बहुत छोटा है। पीडि़ता के ससुर की तबीयत काफी समय से खराब है। वह उनकी सेवा के कारण घर पर ही रहती हैं।

पढ़ें- कॉलेज में फूटा ‘कोरोना बम’, 66 छात्र निकले संक्रमित, 2 हॉस्टल सील…यहां के महाविद्यालय में 400 हैं स्टूडेंट्स

इसके बाद पीडि़ता ने मंगलवार को थाने पर पति के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर अशोक कुमार सोनकर ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर आरोपित पति के खिलाफ मारपीट और धमकी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पढ़ें- बिना परीक्षा दिए पा सकते हैं नौकरी, 10वीं पास को ये सरकार दे रही खास मौका.. जल्द करें आवेदन