Senior students raped 11 year old girl in Kendriya Vidyalaya

11 साल की छात्रा के साथ सीनियर छात्रों ने किया दुष्कर्म, स्कूल में ही दिया वारदात को अंजाम

Senior students raped 11 year old girl : देश में दुष्कर्म के कई मामले सामने आते हैं, हर रोज दुष्कर्म के कई मामले दर्ज किए जाते हैं।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:50 PM IST

नई दिल्ली : Senior students raped 11 year old girl : देश में दुष्कर्म के कई मामले सामने आते हैं, हर रोज दुष्कर्म के कई मामले दर्ज किए जाते हैं। इसी बीच देश की राजधानी दिल्ली से दुष्कर्म का एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल में 11 साल की बच्ची के साथ उसके सीनियर छात्रों ने दुष्कर्म किया। महिला आयोग द्वारा स्कूल की प्रिंसिपल व दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करने के बाद दोनों आरोपी स्टूडेंट्स के खिलाफ पुलिस ने रेप केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े : दुर्गा विसर्जन झांकी में हुआ बवाल, आपस में भिड़े दो गुट, जमकर चले लाठी-डंडे और फिर…. 

Senior students raped 11 year old girl : बता दें कि, यह पूरा मामला केंद्रीय विद्यालय का है। गैंगरेप का यह केस जुलाई महीना का है। दिल्ली महिला आयोग द्वारा मामला उजागर किए जाने के बाद यह कार्रवाई शुरू की गई है। इसके पहले केंद्रीय विद्यालय व पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप है। केंद्रीय विद्यालय के अधिकारियों से दिल्ली महिला आयोग ने पूछा है कि पुलिस को इस गंभीर मामले में सूचना क्यों नहीं दी गई।

यह भी पढ़े : एयरपोर्ट से गिरफ्तार क्रिकेट टीम का पूर्व कप्तान, नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

अधिकारियों ने जानकारी से किया इनकार

Senior students raped 11 year old girl : केन्द्रीय विद्यालय संगठन (केवीएस) के अधिकारियों ने दिल्ली महिला आयोग की नोटिस के बाद कहा है कि स्कूल की प्रिंसिपल या स्कूल प्रशासन को पीड़िता या उसके माता-पिता ने कोई सूचना नहीं दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच में साफ हो जाएगा कि सूचना किसे-किसे दी गई है। प्रिंसिपल को जानकारी थी या नहीं। उधर, दिल्ली पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई और तुरंत मामला दर्ज कर लिया गया।

यह भी पढ़े : मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आरोपी ने दी थी ‘एंटीलिया’ को बम से उड़ाने की धमकी 

पीड़िता ने बताई आपबीती

Senior students raped 11 year old girl : पीड़िता के मुताबिक जुलाई महीना में वह अपनी क्लास में जा रही थी। गलती से वह इंटरमीडिएट के दो स्टूडेंट्स से टकरा गई। दोनों उसके ही स्कूल के छात्र हैं और क्लास 11 व 12 के स्टूडेंट्स थे। पीड़िता ने बताया कि उसने दोनों को सॉरी बोल दिया। लेकिन वह लोग उसे गाली देने लगे। उसे एक टॉयलेट में लेकर गए। और अंदर से बंद कर दोनों ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने बताया कि उसने इसकी जानकारी एक टीचर को दी। टीचर ने उसे बताया कि दोनों स्टूडेंट्स को स्कूल से निकाल दिया गया है।

यह भी पढ़े : Horoscope Today: आज चमक उठेगी इन 4 राशियों की किस्मत, ग्रहों की बदली चाल, हो जाएंगे मालामाल

महिला आयोग दिल्ली पुलिस व केंद्रीय विद्यालय से रिपोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

Senior students raped 11 year old girl : दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दिल्ली पुलिस व केंद्रीय विद्यालय से रिपोर्ट मांगी है। मालीवाल ने कहा कि हमें दिल्ली के एक स्कूल के अंदर 11 साल की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार का एक बहुत ही गंभीर मामला मिला है। लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके स्कूल के शिक्षक ने मामले को दबाने की कोशिश की। यह बहुत ही गंभीर है। दुर्भाग्यपूर्ण है कि राजधानी में स्कूल भी बच्चों के लिए असुरक्षित हैं। इस मुद्दे पर स्कूल अधिकारियों की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें