Sex racket Running on top of coaching Center in the capital

कोचिंग सेंटर के ऊपर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा, 8 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

कोचिंग सेंटर के उपर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा : Sex racket Running on top of coaching Center in the capital

Edited By: , July 4, 2022 / 07:46 PM IST

लखनऊः Sex racket in capital उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। लोगों की शिकायत पुलिस ने मौके पर दबिश देकर पांच महिला और तीन पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पकड़ी गई तीन महिलायें पड़ोसी जिलों की रहने वाली है। बहरहाल पुलिस अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read more :  बेटे ने मेडिकल कॉलेज को दान की मां की डेड बॉडी, कहा… 

Sex racket in capital  मिली जानकारी के अनुसार विकास नगर में एक प्राइमरी स्कूल के पास आईक्यू टॉवर नाम के कॉम्प्लेक्स में रोज डे यूनिसेक्स सैलून के नाम से स्पा सेंटर चल रहा था। स्थानीय लोगों ने परेशान होकर पुलिस की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने यहां दबिश दी और पांच महिला और तीन पुरुषों को आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात ये जिस आईक्यू टॉवर में सेक्स रैकेट चल रहा था, उसी के नीचे कोचिंग सेंटर भी संचालित होता था।

Read more : Umesh Kolhe Murder Case: पुलिस कमिश्नर का बड़ा बयान, कहा – परिजनों में से किसी को भी….

बाराबंकी, सीतापुर से आती है लड़कियां

पुलिस ने जब आरोपितों से पूछताछ की तो सामने आया कि इस स्पा सेंटर में सीतापुर, बाराबंकी से लड़कियां आती थी। मौके पर मिली दो लड़कियां बाहर से ही आयी थी जबकि तीन लड़कियां गुड़म्बा, महानगर की थी। संचालक प्रद्युम्मन सिंह मूल रूप से उन्नाव का रहने वाला है। उसके साथ पकड़े गये लोगों में बाराबंकी का अशोक कुमार और गोलू शर्मा शामिल है। विकास नगर पुलिस के मुताबिक संचालक ने अपने नियमित ग्राहकों के लिये व्हाटसएप ग्रुप बना रखा था। इस पर ही लड़कियों के साथ टाइम स्लाट की बुकिंग होती थी। ये लोग आपस में व्हाटसएप कॉल ही करते थे।

 

#HarGharTiranga