sex racket was going on in car, three girls including 5 people arrested

कार में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने तीन लड़कियों समेत 5 को रंगे हाथों दबोचा

Sex racket expose : पुलिस ने मामले में लड़कियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।  गिरफ्तार की गई लड़कियां अलग-अलग राज्य की है..

Edited By: , August 16, 2022 / 06:49 PM IST

फरीदाबाद। sex racket in car : जिला पुलिस ने कार में सेक्स रैकेट का धंधा चलाने का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में लड़कियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।  गिरफ्तार की गई लड़कियां अलग-अलग राज्य की बताई जा रही है। मामलें पता चला है कि एक फोन कॉल में ही लड़कियां सप्लाई की जाती थी।

यह भी पढ़ेंः  प्रदेश में यहां बच्चे सहित टीले पर फंसे 18 लोग, रेस्क्यू करने जुटी टीम

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिलती थी कि कुछ लोग कार में ही सेक्स रैकेट का धंधा चला रहे हैं। इसके बाद पुलिस ग्राहक बनकर आरोपियों से संपर्क किया। जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ेंः बेटी को जन्म देने के चार महीने बाद दुबारा प्रेग्नेंट हुई ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर की अनाउंसमेंट

sex racket in car :  पुलिस ने बताया कि आरोपियों का कोई ठीकाना नहीं है। पैसे लेकर किसी भी होटल चले जाते थे। जब पुलिस कर्मी ने खुद कस्टम बनकर कॉल किया तो उसकी एक युवक से बात हुई। और लड़की के कई सारे फोटो भेजकर सिलेक्ट करने को कहा। इसके बाद तय समय अनुसार जगह में बुलाया। पुलिस ने बताया कि कार में महिला समेत तीन युवतियां के साथ आई थी। वहीं पुलिस का इशारा मिलते ही सभी को दबोच लिया।

यह भी पढ़ेंः चोरी चुपके प्रेमिका का गर्भपात कर रहा था प्रेमी, हो गई मौत, प्रेमी गिरफ्तार डॉक्टर फरार

अगल-अलग राज्य की है युवतियां

sex racket in car :  गिरफ्तार युवतियां पलवल, दिल्ली, यूवी के कानुपर और राजस्थान के जयपुर की रहने वाली है। फिलहाल मुख्य आरोपी समेत सभी के खिलाफ केस दर्ज कर फरीदाबाद पुलिस कार्रवाई कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…