Debina Bonnerjee became pregnant for the second time

बेटी को जन्म देने के चार महीने बाद दुबारा प्रेग्नेंट हुई ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर की अनाउंसमेंट

Debina Bonnerjee became pregnant the second time : टीवी इंडस्ट्री से एक बड़ी खुशखबरी निकल कर सामने आई है। टीवी के सबसे रोमांटिक

Edited By: , August 16, 2022 / 03:00 PM IST

मुंबई : Debina Banerjee became pregnant the second time : टीवी इंडस्ट्री से एक बड़ी खुशखबरी निकल कर सामने आई है। टीवी के सबसे रोमांटिक कपल के घर एक बार फिर से किलकारी गूंजने वाली है। इस अभिनेत्री ने चार महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया था और अब वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है।

यह भी पढ़े : चोरी चुपके प्रेमिका का गर्भपात कर रहा था प्रेमी, हो गई मौत, प्रेमी गिरफ्तार डॉक्टर फरार

दूसरी बार मां बनने जा रही देबिना बनर्जी

Debina Banerjee became pregnant the second time : हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि देबीना बनर्जी है। देबिना ने टीवी के फेमस अभिनेता गुरमीत चौधरी से शादी की है और चार महीने पहले ही उन्होंने एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है और अब वह फिर से प्रेग्नेंट हैं। कपल ने एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस से ये खुशखबरी साझा की है।

यह भी पढ़े : प्रदेश में यहां बच्चे सहित टीले पर फंसे 18 लोग, रेस्क्यू करने जुटी टीम

देबिना ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Debina Banerjee became pregnant the second time : देबिना ने जो फोटो शेयर की है उसमे गुरमीत और देबीना के साथ उनकी 4 महीने की बेटी लियाना भी नजर आ रही है। इस परफेक्ट फैमिली फोटो में कपल ने चौथे मेंबर के आने की अनाउंसमेंट की है। देबीना ने सोनोग्राफी की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में गुरमीत ने बेटी लियाना को गोद में पकड़ा हुआ है। तस्वीर में गुरमीत बैक पोज में हैं, देबीना गुरमीत की तरफ देख रही हैं। साथ में सोनोग्राफी इमेज दिखा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

यह भी पढ़े : ‘सिर तन से जुदा कर देंगे अगर बाटा तिरंगा’, धमकी मिलने से दहशत में पूरा परिवार 

गुड न्यूज की अनाउंसमेंट करते कपल ने कैप्शन में लिखा ये

Debina Banerjee became pregnant the second time : गुड न्यूज की अनाउंसमेंट करते हुए कपल ने लिखा- कुछ फैसले भाग्य निर्धारित करता है। इसे कोई बदल नहीं सकता। ये उसी एक आशीर्वाद में से है। जल्द ही हमें पूरा करने के लिए आ रहा/रही है। देबीना की सेकंड प्रेग्नेंसी पोस्ट ने फैंस को खुश होने का बड़ा मौका दे दिया है। सेलेब्स और फैंस कपल को बधाई देने में लगे हुए हैं। इस न्यूज को सुन हर कोई खुश है। युविका चौधरी, रश्मि देसाई, माही विज, टीना दत्ता समेत कई सितारों ने इस न्यूज पर रिएक्ट किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें