sexual harassment Allegation against BJP's legal cell head, FIR registered

बीजेपी नेता ने अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता से किया कुकर्म, कहा- किसी को बताया तो चट्टान से नीचे फेंक दूंगा, FIR दर्ज

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 6, 2022/10:57 pm IST

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला पश्चिम बंगाल का है। यहां बीजेपी के लीगल सेल के हेड के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़ित युवक बीजेपी का ही कार्यकर्ता है। उसका आरोप है कि पार्टी के नेता ने उसका यौन शोषण किया और बंधक बनाकर मारपीट की है। इसके साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है। इस संबंध में पोस्ता थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

read more : Akshara Singh: अक्षरा सिंह का MMS लीक होने के बाद अब Kiss करते हुए एक और वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में मनीष बिस्सा बीजेपी आईटी सेल के सदस्य हैं। उन्होंने बीजेपी नेता और लीगल सेल के प्रमुख लोकनाथ चटर्जी के खिलाफ चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। बिस्सा ने थाने में शिकायती पत्र दिया है, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है। बिस्सा ने अपनी पुलिस शिकायत में आरोप लगाया है कि लोकनाथ चटर्जी ने सिक्किम की यात्रा के दौरान उनका यौन उत्पीड़न किया और उनके साथ मारपीट की।

read more : 4 किन्नर और 48 लड़के… मुजरा के साथ ही फार्म हाउस में चल रहा था ऐसा खेल, देखकर पुलिस भी रह गई दंग 

misdeed with man: बिस्सा ने इस संबंध में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी पत्र लिखा है। बिस्सा ने आगे दावा किया कि सिक्किम में यौन शोषण के बाद धमकी दी गई थी कि अगर किसी को बताया कि चट्टान से नीचे फेंक देंगे। इससे वह डर गए और कुछ दिन तक चुप रहे। कोलकाता लौटने के बाद उन्होंने लोकनाथ चटर्जी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। कोलकाता पुलिस ने बिस्सा का बयान दर्ज किया है। मनीष बिस्सा ने जो पत्र दिया है, उसमें सिक्किम दौरे की घटनाओं की डिटेल में जानकारी दी गई है। फिलहाल, पोस्ता थाना पुलिस ने बीजेपी नेता लोकनाथ चटर्जी, राकेश कुमार राहुल और बिनोद सिंह समेत 4 लोगों के खिलाफ धारा 120बी/323/342/506(ii)/295A/377/511 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित के बयान दर्ज किए हैं। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

read more :  IND Vs ENG T20 WC Semi Final Dates: भारत ने जिम्बाब्वे को दी करारी शिकस्त, अब सेमीफाइनल में इंग्लैंड से टक्कर, यहां देखें पूरा शेड्यूल और टीमें