Sexual Harassment in Visva Bharati University

‘मेरे साथ रात गुजारो तो एग्जाम पास करवा दूंगा’, इस यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्राओं को भेजा मैसेज

Sexual Harassment in Visva Bharati University: फारसी, उर्दू और इस्लामिक अध्ययन विभाग की तीन छात्राओं ने अपनी शिकायत में न सिर्फ अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया बल्कि उन्हे गलत तरीके से छुआ भी।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 04:22 PM IST, Published Date : March 31, 2024/4:19 pm IST

Sexual Harassment in Visva Bharati University: कोलकाता में विश्व भारती की तीन छात्राओं ने एक ‘गेस्ट प्रोफेसर’ पर शिकायत दर्ज कराई है। छात्राओं ने यह लगाया है कि उन्होंने सेमेस्टर परीक्षा में पास कराने के एवज में यौन संबंध बनाने के लिए मोबाइल में संदेश भेजा है। फारसी, उर्दू और इस्लामिक अध्ययन विभाग की तीन छात्राओं ने अपनी शिकायत में न सिर्फ अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया बल्कि उन्हे गलत तरीके से छुआ भी।

read more: Edible Oil price: महंगा हुआ खाने का तेल, आयातित खाद्यतेलों की कम आपूर्ति से बढ़े दाम 

विश्व भारती के एक अधिकारी के अनुसार अगर पीड़ित छात्राएं केंद्रीय विश्वविद्यालय की आईसीसी (आंतरिक शिकायत समिति) से संपर्क करती हैं तो वह आरोपों की जांच कर उचित कार्रवाई करेगी। हाला कि इस मामले में 28 मार्च को शांतिनिकेतन पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। जहां पर मामले की जांच की जा रही है। इस आरोप पर प्रोफेसर ने इस तरह के आरोप से मना किया है।और कहा कि उन्हें फंसाने का प्रयास किया जा रहा है।

read more: Rajim IPL Satta : IPL सट्टा खिलाते 1 आरोपी Arrest। आरोपी के पास से एक LED TV और मोबाइल जब्त

पुलिस थाने पहुंची छात्राएं

Sexual Harassment in Visva Bharati University: बताया जा रहा है कि इस मामले में पीड़ित छात्राएं पुलिस थाने में सबूत लेकर पहुंचीं और पुलिस को प्रोफेसर के भेजे हुए व्हाट्सएप मैसेज भी दिखाए। जिसमें छात्राओं से अलग-अलग मिलने का दावा किया गया।

read more: CM Mohan Yadav का Nakulnath पर निशाना। कहा- नकुलनाथ आदिवासी समाज से माफी मांगे

 
Flowers