शर्मनाक! पहले छोटा भाई दिखाकर बड़े से करा दी शादी, फिर सास ने चारों लड़कों के साथ संबंध बनाने... | Shame! First she got married to elder by showing younger brother, then the mother-in-law...

शर्मनाक! पहले छोटा भाई दिखाकर बड़े से करा दी शादी, फिर सास ने चारों लड़कों के साथ संबंध बनाने…

शर्मनाक! पहले छोटा भाई दिखाकर बड़े से करा दी शादी, फिर सास ने चारों लड़कों के साथ संबंध बनाने...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : January 10, 2021/12:14 pm IST

गाजियाबाद। गाजियाबाद से एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है। एक बिचौलिए ने पहले तो एक लड़की की जिंदगी से खिलवाड़ करते हुए छोटा भाई दिखाकर बड़े भाई से उसकी शादी करा दी। इसके बाद जब युवती ससुराल पहुंची तो उसकी सास ने अपने चारों बेटों से संबंध बनाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। युवती के राजी न होने पर उसके साथ कथित रूप से मारपीट भी की गई। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ेंः गुजरात में प्राचीन ढांचों में भूकंप से बचाव की तकनीकों का इस्तेमाल देखा गया: …

मिली जानकारी के अनुसार सिहानी गेट क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सोसायटी में काम करने वाली उनकी मां ने गार्ड के कहने पर शादी के लिए मुरादनगर निवासी एक लड़का देखा था। पसंद आने पर शादी तय हो गई। 21 फरवरी 2020 को बारात आई तो दूल्हे की जगह दूसरा लड़का बैठा था। पीड़िता ने विरोध किया लेकिन बिचौलिया ने बताया कि यह लड़के का बड़ा भाई है। बारात लौटना अच्छा नहीं होता। माता-पिता के मानने पर पीड़िता भी मान गई और लड़के के बड़े भाई से शादी कर ली।

ये भी पढ़ेंः पति ने गला दबाकर की थी पत्नी हत्या, 3 दिन तक सरसों के खेत में पड़ा …

पीड़िता ने बताया कि घर पहुंचने पर पता चला कि वह नशे का आदी है। पहले ही दिन वह नशे के इंजेक्शन लेकर सो गया। पीड़िता के अनुसार पति के दो बड़े भाई और एक छोटा भाई है। बड़े जेठ पहले से शादीशुदा हैं। आरोप है कि शादी के दूसरे दिन से सास कभी बड़े तो कभी छोटे जेठ और कभी देवर को उनके कमरे में भेजकर संबंध बनाने का दबाव देने लगी। वह रोज विरोध करके बाहर आ जाती। एक दिन सास, पति व जेठ ने मारपीट कर उनके कपड़े फाड़ दिए और छेड़छाड़ भी की।

ये भी पढ़ेंः कलेक्टर्स के आईडिया की दम पर निकाय चुनाव फतह करेगी बीजेपी? सरकार ने…

इस मामले में पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस मामले में पीड़िता ने डीएम से भी शिकायत की है।