स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की अर्जुन भल्ला के साथ हुई सगाई, जानिए कौन हैं ये शख्स जो बनेंगे केंद्रीय मंत्री के दामाद

स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की अर्जुन भल्ला के साथ हुई सगाई! Shanelle Daughter of Union Minister Smriti Irani engaged with Arjuna Bhalla

: , December 26, 2021 / 05:48 PM IST

नई दिल्ली: Daughter of Union Minister Smriti Irani engaged बॉलीवुड में इन दिनों शादी की सीजन चल रहा है विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सहित कई कलाकारों ने इस साल सात फेरे लिए। लेकिन अब देश के सियासी गलियारों से भी शहनाई की गूंज उठने लगी है। जी हां हम बात कर रहे हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी की सगाई की। शैनेल ईरानी की अर्जुन भल्ला के साथ सगाई हुई है। खुद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर दोनों की तस्वीर शेयर की है।

Read More: प्रियंका चोपड़ा को गोद में बैठा निक जोनास ने किया Kiss, कपल ने ऐसे मनाया Christmas..देखें 

Daughter of Union Minister Smriti Irani engaged स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि ‘यह पोस्ट उस आदमी के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है… अर्जुन भल्ला हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है… आपको ससुर के रूप में एक क्रेजी आदमी से मिलना होगा और इससे भी ख़राब यह है कि मैं तुम्हारी सास हूं.. (आपको आधिकारिक तौर पर चेतावनी दे रही हूं) भगवान आपका भला करे…’

Read More: बहुचर्चित सेंट टेरेसा जमीन घोटाले में 3 अधिकारियों पर केस दर्ज, 16 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर होने वाले दामाद और बेटी शैनेल की कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिनमें उनकी बेटी और दामाद एक-दूसरें के साथ एन्जॉय करते दिखाई दे रहें हैं। आइये जानते हैं कि केंद्रीय मंत्री के होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला कौन हैं और क्या करते हैं?

Read More: दादा के श्राद्ध पर सेलिब्रेशन, पोते ने बार बालाओं से करवाया तमंचे पे डिस्को

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शैनेल पेशे से एक वकील हैं। मुंबई में ही उन्होंने अपनी स्कूलिंग की और हायर एजुकेशन के लिए वह अमेरिका चली गईं और उन्होंने जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से कानून की पढ़ाई की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने शैनेल की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मेरे बचपन के दोस्त जुबिन की बेटी बड़ी और खूबसूरत हो गई है। मैंने उसका नाम रखा था।’ हालांकि, अर्जुन भल्ला अभी मिस्ट्री बॉय बने हुए हैं। स्मृति ईरानी ने भी अर्जुन भल्ला को लेकर किसी भी प्रकार की कोई जानकरी साझा नहीं की है। लेकिन मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक अर्जुन लंदन से एमबीए (MBA) कर रहे हैं।

Read More: इतनी सर्दी.. कि खड़े-खड़े ही जम गया हिरण.. वीडियो हो रहा वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)