Bar girls danced fiercely in grandfather's Shradh program

दादा के श्राद्ध पर सेलिब्रेशन, पोते ने बार बालाओं से करवाया तमंचे पे डिस्को

दादा के श्राद्ध पर सेलिब्रेशन, पोते ने बार बालाओं से करवाया तमंचे पे डिस्को! Bar girls danced fiercely in grandfather's Shradh program

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : December 26, 2021/5:12 pm IST

बांका: Bar girls danced fiercely देश के कई राज्यों में शादी, उत्सव सहित कई कार्यक्रमों में बार बालाओं का डांस करवाया जाता है, जिसका वीडियो समय-समय पर वायरल होते रहा है। लेकिन कभी क्या आपने सुना या देखा है कि श्राद्ध के कार्यक्रम में किसी ने बार बालाओं का डांस करवाया है। जी हां बिहार के बांका जिले में ऐसा हुआ है, जहां पोते ने दादा का श्राद्ध सेलिब्रेट किया है। मृतक के पोते ने इस अवसर पर हर्स फायरिंग भी की है।

Read More: इतनी सर्दी.. कि खड़े-खड़े ही जम गया हिरण.. वीडियो हो रहा वायरल

Bar girls danced fiercely यह मामला बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र का है। यहां तेतरिया किशनपुर गांव में दादा की मौत के बाद पोते ने बार बालाओं से डांस करवाया और हाथों में बंदूक लेकर फायरिंग की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दादा के श्राद्धकर्म में फायरिंग करने वाले युवकों के नाम राजेश यादव और मिथिलेश यादव बताए जा रहे हैं।

Read More: परिवार में कुल 12 वोटर, लेकिन उम्मीदवार को मिला सिर्फ एक वोट, परिणाम जारी होने के बाद नहीं थम रहे आंसू

स्थानीय लोगों के अनुसार, राजेश के दादा की हाल ही में मौत हुई थी। इसके बाद दादा के श्राद्धकर्म को सेलिब्रेट करने के लिए पोते ने बार बालाओं से ठुमके लगवाए। उन्होंने जमकर हर्ष फायरिंग भी की। घटना का वीडिया वायरल होने पर पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। एसपी ने बार बालाओं के डांस की पुष्टि की है।

Read More: इत्र कारोबारी के घर से अब तक मिले 235 करोड़ कैश.. अब भी जारी है नोटों के मिलने का सिलसिला

 
Flowers