संयुक्त विपक्ष की रैली में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, रूडी बोले- बीजेपी अख्तियार कर सकती है कड़ा रुख | Shatrughan Sinha joined the United Opposition rally in Kolkata

संयुक्त विपक्ष की रैली में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, रूडी बोले- बीजेपी अख्तियार कर सकती है कड़ा रुख

संयुक्त विपक्ष की रैली में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, रूडी बोले- बीजेपी अख्तियार कर सकती है कड़ा रुख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : January 19, 2019/9:45 am IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की संयुक्त विपक्ष की महारैली में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हुए। अपने संबोधन में उन्होंने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। शत्रुघ्न लंबे समय से बीजेपी और मोदी सरकार के खिलाफ मुखर हैं। ममता की रैली में उनके शामिल होने पर बीजेपी अब इनके खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार कर सकती है।

कोलकाता संयुक्त विपक्ष की रैली में शत्रुघ्न के शामिल होने पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शत्रुघ्न सिन्हा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मौकापरस्त होते हैं, और उनकी इच्छाएं बड़ी होती है। उन्होंने कहा कि सिन्हा पर पार्टी ने संज्ञान लिया है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री भूपेश करेंगे 4 बड़े विभागों की समीक्षा, कड़े निर्देश और बड़े निर्णय संभव 

बीजेपी प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने ईमानदारी से देश की सेवा की है। पीएम मोदी को रोकने के लिए विपक्ष गठबंधन कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तुष्टिकरण के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और उनके नेतृत्व में फिर भाजपा की सरकार बनेगी।