Shivling rudrabhishek by beer in panjab

घोर कलयुगः नशे में धुत युवकों ने बियर से किया शिवलिंग का अभिषेक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

घोर कलयुगः नशे में धुत युवकों ने बियर से किया शिवलिंग का अभिषेक : Shivling rudrabhishek by beer in panjab

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : June 25, 2022/7:29 am IST

चंडीगढ़ : Shivling rudrabhishek by beer इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दो युवक नशे की हालत में नदी किनारे शिवलिंग का बियर से अभिषेक कर रहे हैं। शिवलिंग एक नदी के किनारे स्थित है और दोनों युवक उसके पास बैठकर हाथ में बियर के कैन पकड़े बैठे हुए हैं। इसके बाद एक युवक बियर से शिवलिंग का अभिषेक करता है। वायरल वीडियो में भोले बाबा का गाना बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर बज रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कराए गए भर्ती

Shivling rudrabhishek by beer बताया जा रहा है कि वीडियो में जो दो युवक हैं उनमें से एक युवक चंडीगढ़ के सेक्टर 26 का रहने वाला है। वहीं हिंदू परिषद की तरफ से आइटी पार्क थाना के बाहर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी है। हिंदू परिषद के गिरी पंचानन कहा है कि हिंदू देवी देवताओं का अपमान नहीं सहेंगे। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। हिंदू परिषद और गिरी पंचानन समेत अन्य कार्यकर्ता कुछ देर बाद थाने के बाहर प्रदर्शन करेंगे।

Read more : बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर बनेंगी पोर्न स्टार, हॉटनेस में मिया खलीफा को देगी टक्कर

हिंदू परिषद का कहना है कि अगर आरोपितों पर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती तो विरोध प्रदर्शन करेंगे। समाजसेवी अरविंद सिंह ने कहा कि यह भोले बाबा का अपमान है और आरोपित युवकों को पकड़ कर इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस कृत्य के खिलाफ हिंदू संगठनों से जुड़े लोग चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारियों से मिल जल्द इनकी गिरफ्तारी की मांग करेंगे। वहीं अगर पुलिस प्रशासन ने जल्द कोई कार्रवाई नहीं की तो विरोध के लिए सड़कों पर उतरेंगे।

Read more : भारी बारिश की चेतावनी, अगले 5 दिनों तक इन इलाकों में जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

आइटी पार्क थाना प्रभारी रोहताश ने बताया कि इस मामले में शिकायत मिली है। वहीं, उनके पास वीडियो भी आया है। मामले की जांच के लिए शिकायत साइबर सेल को ट्रांसफर कर दी गई है। जांच के बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।