Shivpal Singh Yadav blame on SP regarding UP assembly elections 2022

शिवपाल यादव का बड़ा बयान, ‘अब सपा के साथ मेरा कोई रिश्ता नहीं, 2022 चुनाव में उनके साथ जाना मेरी बहुत बड़ी गलती’

Shivpal Singh Yadav: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 3, 2022/10:19 pm IST

Shivpal Singh Yadav: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनके इस बयान की पूरे देशभर में जमकर चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि उनका सपा के साथ कोई रिश्ता नहीं रहेगा। साल 2022 में सपा के साथ जाना उनकी बड़ी गलती थी। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से अगला लोकसभा चुनाव लड़ें। वह उनके साथ रहेंगे। अगर वह नही लड़ेंगे तो उनकी पार्टी तय करेगी कि उस सीट से किसे उतारना है।

read more : 19 साल की आदिवासी छात्रा के साथ किया रेप, फोटो वायरल करने की धमकी देकर लगातार लूटता रहा आबरू, पूर्व नौसेनाकर्मी की करतूत 

शिवपाल ने कहा निकाय चुनाव में पार्टी अधिकांश क्षेत्रों में उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया जाएगा ताकि जनाधार बेहतर हो। वहीं, लोकसभा चुनाव में भी पार्टी का संगठन जहां मजबूत होगा, वहां उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा कि मैनपुरी लोकसभा में 5 विधानसभा सीटें भोगांव, किशनी, करहल, जसवंतनगर और मैनपुरी है। इनमें से 2 सीटें बीजेपी और 3 सीटें सपा के पास हैं। करहल से अखिलेश यादव और जसवंत नगर से शिवपाल यादव विधायक हैं। शिवपाल को जसवंतनगर में करीब 1 प्वाइंट्स 1.60 लाख वोट मिले थे और वह लगभग 90 हजार वोटों से चुनाव जीते थे।

read more : अपनी ही बहन को गर्लफ्रेंड बनाकर किया रोमांस, जब DNA टेस्ट हुआ तो उड़ गई दोनों की नींद, सच्चाई सुनकर आप भी हिल जाएंगे 

शिवपाल सिंह यादव ने 30 अगस्त को सैफई समाजवादी पार्टी गठबंधन की सरकार न बनने पर अखिलेश का नाम न लेते हुए तंज कसा कि कुछ लोगों की वजह से गलती हो गई, वरना हम लोग सरकार में होते तो क्यों यह दिन देखने पड़ते। सब लोगों को पता हो गया है कि क्यों हमारी सरकार नहीं बनी। हमने तो एक ही सीट पर समझौता कर लिया था, तब भी अगर सरकार नहीं बना पाए तो हम क्या करें, हमने तो सीटें मांगी थीं, वो भी नहीं दी।

read more : पति ने पत्नी की नहाते हुए न्यूड वीडियो फेसबुक पर कर दिया अपलोड, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान