Modi Ka Parivar: 'मोदी का परिवार...' लालू यादव पर बीजेपी का पलटवार, पूर्व सीएम ने भी X पर बदला अपना प्रोफाइल | Modi Ka Parivar

Modi Ka Parivar: ‘मोदी का परिवार…’ लालू यादव पर बीजेपी का पलटवार, पूर्व सीएम ने भी X पर बदला अपना प्रोफाइल

Modi Ka Parivar: बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 02:24 PM IST, Published Date : March 4, 2024/2:19 pm IST

Modi Ka Parivar: नई दिल्ली। बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया है। बीजेपी नेताओं के इस कदम को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बयान पर पलटवार बताया जा रहा है।

Read more: Tapas Roy Resigns From TMC: बंगाल में TMC को बड़ा झटका, इस दिग्गज विधायक ने दिया इस्तीफा… 

इसी क्रम में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने एक्स हैंडल पर अपना प्रोफाइल बदल लिया है। अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिख दिया है। इसी तरह कई बीजेपी नेता ने अपने प्रोफाइल में अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिख रहे हैं।

Read more: Zebronics Gaming Headphones: Zebronics ने लॉन्च किए बेहतरीन गेमिंग हेडफोन्स, यूजर्स को मिलेगा Dolby Atmos, यहां जानें कीमत 

Modi Ka Parivar: बता दें कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार सुबह तेलंगाना के अदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भी लालू प्रसाद यादव पर पलटवार किया था। पीएम मोदी ने यहां कहा कि मेरे परिवार को लेकर मुझ पर निशाना साधा गया। लेकिन, अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि परिवारवादी पार्टी के चेहरे अलग हो सकते हैं लेकिन चरित्र एक ही होता है। दो पक्की चीजें हैं इनके चरित्र में एक झूठ और दूसरा लूट।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp