शिवेसना-भाजपा के संबंध आमिर खान-किरण राव के रिश्ते की तरह : संजय राउत | Shivsena-BJP relationship like Aamir Khan-Kiran Rao relationship: Sanjay Raut

शिवेसना-भाजपा के संबंध आमिर खान-किरण राव के रिश्ते की तरह : संजय राउत

शिवेसना-भाजपा के संबंध आमिर खान-किरण राव के रिश्ते की तरह : संजय राउत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 5, 2021/10:37 am IST

मुंबई, पांच जुलाई (भाषा) शिवसेना सांसद संजय राउत ने अभिनेता आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक के बाद के उनके रिश्ते का हवाला देते हुए सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी और भाजपा के राजनीतिक रास्ते अलग हैं लेकिन इन पूर्व गठबंधन सहयोगियों के बीच दोस्ती बनी हुई है।

read more: Latest Monsoon News Chhattisgarh 2021 : मूसलाधार बारिश के बाद छत्तीसगढ़ के कई नदी-नाले उफान पर, कसडोल-पिथौरा मार्ग बंद, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

राउत ने कहा, ”आमिर खान और किरण राव को देखिए। (उनके) रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन (वे) दोस्त हैं। यहां भी ऐसा ही है। (हमारे) रास्ते अलग हो गए हैं , लेकिन दोस्ती बनी हुई है। राजनीति में दोस्ती बनी रहती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम (महाराष्ट्र में) सरकार बनाने जा रहे हैं।”

read more: कोरोना कर्फ्यू में मिली और छूट, 8 जुलाई से खुलेंगी ये चीजें, घटेगा नाइट कर्फ्यू का समय

उन्होंने कहा, ”मतभेद हैं, लेकिन जैसा कि मैं लंबे समय से कह रहा हूं, हम (शिवसेना और भाजपा) भारत-पाकिस्तान नहीं हैं। बैठकें और बातचीत होती है, लेकिन अब हमारे रास्ते अलग हो गए हैं। राजनीति में, हमारे रास्ते अलग हुए हैं।” 

राउत ने यह प्रतिक्रिया भाजपा नेता व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर दी, जिन्होंने कहा था कि दोनों दलों के बीच दुश्मनी नहीं है।

read more: अलर्ट ! भूलकर भी कार्ड से न करें इन चीजों की पेमेंट, वरना मिल सकती है सजा, जानें RBI की गाइडलाइन

गौरतलब है कि खान ने हाल ही में कहा था कि उन्होंने और राव ने 15 साल बाद तलाक ले लिया है। खान ने कहा था, ”हमारा रिश्ता बदल गया है लेकिन हम अब भी साथ हैं।”

 

 
Flowers