Shivsena leader Aditya Thackeray Joins Bharat Jodo Yatra with rahul gandhi

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुए शिवसेना लीडर आदित्य ठाकरे, राहुल गांधी के साथ किया पैदल मार्च, वीडियो हो रहा वायरल

Aditya Thackeray Joins Bharat Jodo Yatra: शिवसेना ( उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता आदित्य ठाकरे शुक्रवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 11, 2022/9:43 pm IST

Aditya Thackeray Joins Bharat Jodo Yatra: नई दिल्ली। राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस द्वारा भारत जोड़ो यात्रा देश में चल रही है। जिसमें विपक्ष के भी कई नेता अब जुड़ने लगे हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और शिवसेना ( उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता आदित्य ठाकरे शुक्रवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। जिसमें वह राहुल गांधी के साथ मार्च करते हुए भी नजर आए। आदित्य महाराष्ट्र के हिंगोली में इस यात्रा में शामिल हुए। राहुल गांधी और आदित्य ठाकरे के साथ मार्च का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

Aditya Thackeray Joins Bharat Jodo Yatra: आदित्य ठाकरे से पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और उद्धव ठाकरे गुट के कुछ नेता भी इस यात्रा में शामिल हुए। उस दौरान राहुल के बाद एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने भी जनसभा को संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत से हम राहुल गांधी को दौड़ते हुए देख रहे हैं। हम कह सकते हैं कि जल्द ही हमारी किस्मत भी दौड़ने लगेगी।

Aditya Thackeray Joins Bharat Jodo Yatra: जयंत पाटिल ने कहा था कि देश से प्यार करने वाले सभी आज एकजुट हैं। एनसीपी नेता शरद पवार ने हमें पार्टी का प्रतिनिधित्व करने और भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन करने के लिए कहा है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘इस देश में गंगा-जमुनी तहज़ीब है, लेकिन 2014 के बाद से चीजें बदल गई हैं। इस गंगा-जमुनी तहज़ीब को खत्म करने की कोशिश हो रही है। पहले अंग्रेजों ने ‘फूट डालो और राज करो’ की रणनीति का इस्तेमाल किया। और अब यह सरकार वही कर रही है. इसलिए कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा महत्वपूर्ण है।

Aditya Thackeray Joins Bharat Jodo Yatra: वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार स्वास्थ्य कारणों से कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल नहीं होंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने गुरुवार को यह जानकारी दी। रमेश ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि 81 साल के शरद पवार ने पहले इस पैदल यात्रा में शामिल होने पर सहमति जतायी थी। हाल ही में वह अस्पताल में भर्ती हुए थे और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। ऐसे में वह यात्रा में शामिल नहीं होंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक