Shopkeeper killed wife hanged himself in Meerut

दहेज नहीं मिला तो हैवानियत की हदें की पार, तार से गला घोंटा, सिर पर हथौड़ा मारकर की ऐसी हरकत

Shopkeeper killed wife hanged himself : मेरठ में पति-पत्नी की लाश मामले में जो सच्चाई सामने आई है। वह हैरान करने वाली है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 25, 2022/3:04 pm IST

Shopkeeper killed wife hanged himself मेरठ । यूपी के मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना इलाके में पति-पत्नी की लाश मामले में जो सच्चाई सामने आई है। उसे सुनकर लोग हैरान है। पति पत्नी के साथ ऐसा गलत बर्ताव कर मौत के घाट उतारेगा, ये सोचकर भी लोग हैरान परेशान हैं। पुलिस की जांच में पता चला कि घरेलू कलह के चलते दुकानदार पति ने अपनी पत्नी का तार से गला घोंटा।

यह भी पढ़ें  : दूसरी बीवी का दोस्त से करवाया रेप फिर कर दी हत्या, पहली पत्नी ने दिया साथ, ऐसे हुआ खुलासा 

इसके बाद सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किराना दुकानदार शावेज की डेढ़ साल पहले ही मेरठ की शाहपीर गेट की ही रहने वाली शीबा से शादी हुई थी। सीओ के मुताबिक, शावेज और शीबा का आपस में मन-मुटाव और विवाद होता रहता था। शुरुआती जांच में ही इनकी मौत का कारण सामने आ गया था। यह लोग थाना कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं और फिलहाल लिसाड़ी गेट इलाके में रह रहे थे। शावेज किराए के घर में ही छोटी सी किराना दुकान चलाता था।

यह भी पढ़ें  :  दुनिया में एक और रहस्यमयी बीमारी ने दी दस्तक! बच्चों के लिवर पर कर रहा अटैक, WHO ने चेताया 

Shopkeeper killed wife hanged himself : ग्राहकों और पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया तो कोई नहीं नजर आया। इसके बाद पड़ोसी छत के रास्ते से घर में घुसे तो देखा महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ था और शावेज़ का शव फांसी पर लटका हुआ था। ससुराल पक्ष का कहना है दहेज को लेकर हत्या की गई है।

 
Flowers