Shops will open till 6 pm in across district till further orders

अब शाम 6 बजे तक ही खुली रहेंगी दुकानें, बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से यहां लिया गया फैसला

अब शाम 6 बजे तक ही खुली रहेंगी दुकानें, बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से यहां लिया गया फैसला, Shops will open till 6 pm in across district till further orders

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 16, 2022/8:31 pm IST

कोलकाताः Shops will open till 6 pm in across district पश्चिम बंगाल में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। अलग-अलग जिलों से बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है। कोरोना के रोकथाम के लिए कई पाबंदियां लगाई गई है। इसी बीच अब बीरभूम जिला प्रशासन ने एक बड़ा फैसला लिया है। जिला प्रशासन ने जिले के सभी दुकानों को शाम 6 बजे तक की खोलने का आदेश दिया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Shops will open till 6 pm in across district बता दें कि प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर राज्य सरकार ने राज्य के शैक्षणिक संस्थानों को 31 जनवरी, 2022 तक बंद कर दिया है। राज्य के सभी शैक्षणिक संस्थानों में प्रशासन ने कर्मियों को 50 फीसदी क्षमता के साथ ही काम करने के निर्देश दिए हैं। पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस में कहा गया है कि स्कूलों, विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के साथ सभी शैक्षणिक संस्थानों में शारीरिक कक्षाएं 31 जनवरी, 2022 तक निलंबित कर दी गई हैं। राज्य भर के शैक्षणिक संस्थानों में केवल प्रशासनिक गतिविधियों का ही संचालन होगा। एहतियात के तौर पर प्रशासनिक गतिविधियां 50 फीसदी क्षमता पर संचालित की जाएंगी।

Read more : अवैध शराब के ठिकानों पर पुलिस की दबिश, दो दिनों में 714 लोग गिरफ्तार, हजारों लीटर जहरीली शराब बरामद  

वहीं पश्चिम बंगाल सरकार ने सार्वजनिक समारोहों जैसे मेलों, विवाह समारोह आदि को अनुमति दी है, लेकिन लोगों की उपस्थिति को सीमित कर दिया गया है। बंगाल में खुले मैदानों में कोविड-19 उपयुक्त व्यवहार का पालन करते हुए मेलों की अनुमति दी गईहै। वहीं, विवाह समारोह और इसमें शामिल होने के लिए 200 लोगों की क्षमता निर्धारित की गई है।