sidhu moosewala killers new video viral shooters seen waving weapons 

कार में हथियार लहराते दिखे सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे शूटर्स, देखें नया VIDEO

sidhu moosewala killers new video : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार को दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 4, 2022/9:39 pm IST

sidhu moosewala killers new video : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार को दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में मूसेवाला को कथित तौर पर करीब से गोली मारने वाला शूटर अंकित सिरसा भी शामिल हैं। पुलिस इस केस में अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more : PM नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध, चार कांग्रेसी कार्यकर्ता गिरफ्तार, देखें इस भारी चूक का वीडियो 

गिरफ्तारी के बाद आरोपियों के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। एक वायरल वीडियो में कार के अंदर बैठे सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी अंकित सिरसा, प्रियव्रत फौजी, कपिल, सचिन भिवानी और दीपक बंदूकों को प्रदर्शन करते दिख रहे हैं। यह वीडियो कब का है और कहां का है? इस बारे में अभी पता नहीं चल सका है।

Read more : 385 रु. लीटर बिकेगा पेट्रोल?, 380 डॉलर प्रति बैरल पहुंच जाएगी क्रूड ऑयल की कीमत, पूरी दुनिया में मची हलचल 

बता दें कि अंकित हरियाणा के सिरसा गांव का रहने वाला है और राजस्थान में उसके खिलाफ हत्या की कोशिश के आरोप में दो मामले दर्ज हैं। वह महज 4 महीने पहले ही गैंग में शामिल हुआ था। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस अंकित और भिवानी के पास से दो पिस्टल और 19 कारतूस, पंजाब पुलिस की तीन वर्दी, दो मोबाइल फोन, एक डोंगल और सिम कार्ड बरामद हुआ है।

Read more : Alcohol Found in Space: अंतरिक्ष में मिली शराब, बिना महुआ और अंगूर के फटाफट हो जाती है तैयार! 

स्पेशल सेल के अधिकारियों के मुताबिक, अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को रविवार रात को कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग के वॉन्टेड अपराधी हैं। पुलिस के अनुसार, अंकित पंजाबी गायक की हत्या में शामिल शूटर में से एक है, जबकि सचिन भिवानी ने इन शूटर को शरण और अन्य सहायता मुहैया कराई थी। हरियाणा का रहने वाला सचिन राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का काम देखता है। वह राजस्थान के चुरू में एक अन्य मामले में भी वॉन्टेड है।