भाभी ने किया देवर की इस करतूत का विरोध, तो मासूम बच्चे समेत दोनों को जिंदा जलाया |

भाभी ने किया देवर की इस करतूत का विरोध, तो मासूम बच्चे समेत दोनों को जिंदा जलाया

तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले के नाथम गांव के पास शनिवार 2 मार्च को एक महिला और उसके डेढ़ साल के बच्चे को उसके देवर ने जिंदा जला दिया। पीड़ितों की पहचान 22 वर्षीय अंजली और उसके बच्चे मलारविझी के रूप में हुई है। Sister-in-law opposed this act of brother-in-law, then burnt alive

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : April 4, 2022/11:24 am IST

तमिलनाडु। burnt alive with innocent child: तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले के नाथम गांव के पास शनिवार 2 मार्च को एक महिला और उसके डेढ़ साल के बच्चे को उसके देवर ने जिंदा जला दिया। पीड़ितों की पहचान 22 वर्षीय अंजली और उसके बच्चे मलारविझी के रूप में हुई है।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

burnt alive with innocent child: मिली जानकारी के अनुसार उसकी शादी दिहाड़ी मजदूर शिवकुमार से हुई थी, और वे एक संयुक्त परिवार के रूप में एक साथ रहते थे। शिवकुमार के भाई करुप्पैया (30) ने कथित तौर पर अंजली के साथ दुर्व्यवहार किया था और उसे प्रताड़ित भी करता था।

read more: Petrol-Diesel Price, 04 April 2022 : आज फिर पेट्रोल-डीजल के दामों में 40 पैसे का इजाफा

शनिवार को जब अंजली भेड़-बकरियों के पास गई थी तभी करुप्पैया ने उसका पीछा किया और उसका यौन शोषण करने का प्रयास किया। उस समय शिवकुमार काम पर चला गया था। जब अंजली, जो अपने बच्चे के साथ थी, मदद के लिए चिल्लाई, तो कररूपैया ने उन दोनों को काट डाला।

read more: इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज किए जाने पर सुनवाई करेगा उच्चतम न्यायालय

इसके बाद उसने दोनों घायलों को आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने करुप्पैया की पिटाई कर दी। इसके बाद उसे डिंडीगुल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता के पति शिवकुमार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने करुप्पैया के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया।