Sister marries her real brother after killing her husband

पति नहीं कर पाता था खुश, इसलिए महिला ने अपने भाई से किया सेक्स, फिर किया ये काम

पति नहीं कर पाता था खुश, इसलिए महिला ने अपने भाई से किया सेक्स! Sister marries her real brother after killing her husband

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 17, 2022/5:49 pm IST

जयपुर: Sister marries her real brother  प्रदेश की राजधानी के आदर्श नगर थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान में मिली युवक की लाश के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि मृतक को उसकी पत्नी और साले ने ही मिलकर मौत के घाट उतारा था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से अवैध संबंध था, जिसके चलते महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: साल में दो बार फ्री में मिलेगा गैस सिलेंडर, जनता को होली से पहले मिली बड़ी सौगात!

Sister marries her real brother  मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 4 मार्च की शाम को कब्रिस्तान में एक युवक का खून से लथपथ शव मिला था। उसके सिर पर पत्थर से वार किए गए थे। मृतक की पहचान अमृतपुरी निवासी मोहम्मद शाहरूख के रूप में हुई। मृतक के परिजन से पूछताछ की, लेकिन कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा। उसकी पत्नी गुलनाज अत्यधिक दु:ख जता रही थी। उसके हावभाव पर संदेह हुआ। यह भी पता चला कि उसने मोबाइल फोन की एक सिम तोड़कर फेंकी है साथ ही अपना वॉटसऐप अकाउंट भी डिलीट किया है। जांच में यह भी पता चला कि शाहरूख नशे का आदी था और कोई काम नहीं करता था। आए दिन दम्पती के बीच झगड़ा होता था।

Read More: राशनकार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर… अब इस टाइमिंग में खुलेंगी राशन दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेश 

थानाधिकारी विष्णु खत्री ने बताया कि पहली पत्नी से तलाक के बाद शाहरूख की मेरठ निवासी गुलनाज से करीब चार साल पहले शादी हुई थी। उसके अपने ममेरे भाई मोहम्मद इमरान से प्रेम संबंध था। वह शादी से नाखुश थी। पति की नशे की आदत व आए दिन के झगड़े से परेशान होकर गुलनाज उससे छुटकारा चाहती थी।

Read More: 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं के टाइम टेबल बड़ा बदलाव, 6-15 अप्रैल के बीच नहीं होगा कोई भी एग्जाम, यहां की सरकार ने लिया फैसला

इमरान नोएडा में नीतेश व धीरज के साथ मजदूरी करता था। गुलनाज के कहने पर इमरान दोनों साथियों को लेकर के 3 मार्च को जयपुर आया और एमडी रोड पर जमातखाना में रुका। अगले दिन गुलनाज ने बताया कि टीपी नगर के पास शाहरूख चाय की थड़ी पर गया है। इमरान ने वहां पर धीरज व नितेश को भेजकर दोस्ती करने को कहा। उन्होंने शाहरूख को कहा कि वह जयपुर में नए हैं। सुबह के साढ़े 9 बजे हैं शराब कहा मिलेगी। शाहरूख ने उन्हें जयपुर में घूमने की जगह बताई और ठेके से शराब भी दिला दी। शराब पीने के लिए उन्हें कब्रिस्तान में सूनसान जगह पर ले गया। इस दौरान इमरान सामने नहीं आया और हमले की ताक में पीछे छिपा रहा। नशे में धुत होने के बाद शाहरूख के सिर पर पीछे से पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। हत्या के तुरंत बाद ही तीनों टीपी नगर से बस में बैठकर दिल्ली निकल गए। पुलिस ने गुलनाज की फोन डिटेल खंगाली तो इमरान व उसके साथी के नंबरों का पता चला। उसी के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची। पुलिस की पकड़ में न आए इसके लिए इमरान नोएडा में ही अपना मोबाइल फोन छोड़ आया था। यहां पर अपने साथी का फोन इस्तेमाल कर रहा था।

Read More: होली से पहले सोने की कीमत में आया बड़ा बदलाव, खरीदने से पहले जान लें आज का भाव